Move to Jagran APP

BSNL ने पेश किया नया ब्रॉडबैंड प्लान, मिलेगा 22GB डेली डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

BSNL ने नए ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को 22GB डेली डाटा की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स कई अन्य बेनिफिट्स का भी लाभ उठा सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 04:20 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 04:20 PM (IST)
BSNL ने पेश किया नया ब्रॉडबैंड प्लान, मिलेगा 22GB डेली डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग
BSNL ने पेश किया नया ब्रॉडबैंड प्लान, मिलेगा 22GB डेली डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए नया प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स एक दिन में 22GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में कई बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। ये प्लान खासतौर पर ऐसे यूजर्स को ध्यान में रखकर पेश किया गया है जो कि कोरोना वायरस के संकट के कारण के फिलहाल घर से काम कर रहे हैं। घर से काम कर रहे यूजर्स को अधिक डाटा की आवश्यकता होती है और ऐसे में BSNL का नया प्लान उनके लिए बेहद ही उपयोगी साबित होगा। आइए जानते हैं प्लान की कीमत और इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में।

prime article banner

BSNL का ब्रॉडबैंड प्लान

BSNL ने यूजर्स के लिए 'BSNL 22GB CUL' प्लान पेश किया गया है। इस प्लान की कीमत 1,299 रुपये है। यह इस प्लान की एक महीने की कीमत है। अगर यूजर्स चाहें तो इसे एक साल, दो साल या तीन साल के लिए भी इस ब्रॉडबैंड प्लान का सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकते हैं। सब्सक्रिप्शन की तय लिमिट तक आपको डेली 22GB डाटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान में 10Mbps तक की स्पीड के साथ डेली 22GB डाटा दिया जाता है। वहीं डाटा की लिमिट खत्म होने पर यह स्पीड घटकर 2Mbps हो जाती है।  

इस प्लान को देशभर के सभी सर्किल्स में उपलब्ध कराया गया है। इस प्लान के लिए यूजर्स मासिक 1,299 रुपये का भुगतान कर सकते हैं। जबकि अगर आप इसका एनुअल सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो उसकी कीमत 12,990 रुपये है। वहीं  दो साल के लिए इसकी कीमत 24,681 रुपये और तीन साल के लिए सब्सक्राइब कराने पर इस प्लान की कीमत 36,372 रुपये है। BSNL के नए ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा प्लान खरीदने पर प्रत्येक कनेक्शन के साथ एक लैंडलाइन फोन भी मिलेगा। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.