नई दिल्ली (टेक डेस्क)। BSNL ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान को एक्सटेंड वैलिडिटी प्लान के तौर पर लॉन्च किया गया है। पिछले कुछ महीनों से पब्लिक सेक्टर की कंपनी BSNL (भारत संचार निगम लिमिटेड) ने भी अन्य कंपनियों Jio, Vodafone और Airtel की तरह ही यूजर्स के लिए नए-नए ऑफर्स ला रही है। BSNL ने भी टेलिकॉम सेक्टर में चल रहे प्राइस वॉर में कदम रख दिया है। आइए, जानते हैं BSNL के इस नए प्रीपेड प्लान के बारे में

BSNL 599 रुपये वाला प्लान

BSNL के इस प्रीपेड प्लान को वैलिडिटी एक्सटेंशन प्लान के तौर पर लॉन्च किया गया है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए होगा जिनकी वैलिडिटी एक्सपायर होने वाली होगी। इस रीचार्ज पैक के जरिए यूजर्स को 180 दिनों की वैलिडिटी का लाभ मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा। इस प्लान में दिल्ली और मुंबई में फ्री रोमिंग कॉल्स की सुविधा नहीं मिलेगी। अगर, आप अभी किसी अन्य प्रीपेड प्लान का इस्तेमाल कर रहे हैं तो इस प्लान में स्विच कर सकते हैं। BSNL का यह प्लान फिलहाल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल में उपलब्ध है। अन्य टेलिकॉम सर्किल में यह प्लान उपलब्ध नहीं है।

BSNL कैशबैक ऑफर

BSNL ने पिछले दिनों ही अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए कैशबैक ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत BSNL यूजर्स को एनुअल पोस्टपेड प्लान्स में कैशबैक ऑफर्स किए जा रहे हैं। यूजर्स को हर एनुअल और हाफ ईयरली प्लान में कैशबैक ऑफर दिए जा रहे हैं। यह कैशबैक ऑफर हर प्लान पर निर्भर करता है। इसमें यूजर्स को अधिकतम 4,575 रुपये तक का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:

Redmi 7 24 अप्रैल को भारत में होगा लॉन्च, बजट रेंज में मिलेंगे ये खास फीचर्स

Samsung Galaxy A70 Vs Xiaomi Poco F1: परफॉर्मेंस के मामले में किसका पलड़ा भारी?

Apple iPhone 2019 सीरीज में होने वाला है बड़ा बदलाव, ट्रिपल रियर कैमरे समेत जुड़ेंगे ये खास फीचर्स

Posted By: Harshit Harsh