नई दिल्ली, टेक डेस्क। जहां एक तरफ Airtel, Reliance Jio और Vodafone-Idea ने अपने प्लान्स की कीमत को कुछ समय पहले बढ़ाया था। वहीं, सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने 999 रुपये के प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया है। इसकी वैधता को 30 दिन बढ़ा दिया गया है। ऐसे में अब इस प्लान के साथ 240 दिन के बजाय 270 दिन की वैधता दी जाएगी। यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है जो 15 फरवरी से शुरू होकर 31 मार्च तक चलेगा। आपको बता दें कि यह एक कॉलिंग प्लान है। यह प्लान केवल चेन्नई और तमिलनाडू के यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है।

BSNL ने बढ़ाई 999 रुपये के प्लान की वैधता: इस प्लान में 30 दिन का वैलिडिटी एक्सटेंशन किया गया है। यह प्लान केवल एक वॉयस कॉलिंग प्लान है। इसमें यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 250 मिनट प्रतिदिन दिए जाएंगे। वैसे तो यह प्लान 240 दिन के लिए वैध है। लेकिन अगर यूजर्स इस प्लान को 15 फरवरी से 31 मार्च के बीच रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें 240 दिन के बजाय 270 दिन की वैधता दी जाएगी। सबसे अहम बात यह कि इस प्लान के जरिए यूजर्स मुंबई और दिल्ली के सर्क्ल्स में भी कॉल कर पाएंगे। इसके साथ दो महिने का BSNL Tunes सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए एक अच्छा विकल्प है जो केवल वॉयस कॉलिंग करते हैं।

BSNL का 1,188 Marutham प्लान: इससे पहले कंपनी ने अपने इस प्लान की वैधता को 345 दिनों से घटाकर 300 दिन कर दिया था। वहीं, इस प्लान को सब्सक्राइब करने की उपलब्धता को 90 दिन तक एक्सटेंड कर दिया था। इस प्लान को अब यूजर्स 31 मार्च 2020 तक सब्सक्राइब कर पाएंगे। यह प्लान यूजर्स को प्रतिदिन डाटा बेनिफिट्स ऑफर नहीं कर रही है। यह एक बेसिक प्लान है। यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस