Move to Jagran APP

BSNL ने बढ़ाई अपने ₹108 वाले प्रीपेड प्लान की उपलब्धता, पढ़ें बेनिफिट डिटेल्स

इस प्लान को जुलाई में प्रमोशनल प्लान के तौर पर पेश किया गया था। उस समय इसकी उपलब्धता 90 दिन की बताई गई थी। लेकिन अब यूजर्स इस प्लान का लाभ 12 दिसंबर तक उठा सकते हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 08:46 AM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 12:27 PM (IST)
BSNL ने बढ़ाई अपने ₹108 वाले प्रीपेड प्लान की उपलब्धता, पढ़ें बेनिफिट डिटेल्स
BSNL ने बढ़ाई अपने ₹108 वाले प्रीपेड प्लान की उपलब्धता, पढ़ें बेनिफिट डिटेल्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने 108 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान की उपलब्धता को 12 दिसंबर तक बढ़ा दिया है। इस प्लान को जुलाई में प्रमोशनल प्लान के तौर पर पेश किया गया था। उस समय इसकी उपलब्धता 90 दिन की बताई गई थी। इस प्लान में यूजर्स को कॉलिंग, डाटा और SMS जैसी सुविधाएं दी जा रही हैं। इस प्लान की वैधता 28 दिन है। आपको बता दें कि अभी पिछले ही हफ्ते BSNL ने अपने 1,188 रुपये के प्लान की उपलब्धता को 21 जनवरी 2020 किया है।

loksabha election banner

108 रुपये वाले प्लान की डिटेल्स: BSNL चेन्नई साइट पर लिस्ट किए गए 108 रुपये के प्लान को पहले 90 दिन के लिए उपलब्ध कराया गया था, यानी 30 जुलाई से लेकर 27 अक्टूबर तक। वहीं, अब इसकी उपलब्धता बढ़ाकर 12 दिसंबर कर दी गई है। इसका सीधा मतलब यह है कि अब यूजर्स इस प्लान का लाभ 12 दिसंबर तक उठा सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इससे आप रोमिंग में भी कॉल कर पाएंगे। लेकिन यह प्लान मुंबई और दिल्ली कॉलिंग के लिए काम नहीं करेगा। इसके अलावा 500 SMS भी उपलब्ध कराए जाएंगे। वहीं, प्रतिदिन 1 जीबी डाटा भी दिया जाएगा। आपको बता दें कि पहले इस प्लान में यूजर्स को 0.5 जीबी डेली डाटा उपलब्ध कराया जाता था। BSNL ने फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं दी है कि यह बढ़ाई गई उपलब्धता किन सकर्ल्स के लिए दिया गया है।

BSNL ने बढ़ाई 1,188 रुपये वाले प्लान की उपलब्धता: इस प्लान का नाम Marutham है। इसकी वैधता 345 दिन की है। इसकी उपलब्धता को 90 दिन और बढ़ा दिया गया है। अब यूजर्स इस प्लान का लाभ 21 जनवरी 2020 तक उठा सकते हैं। यह भी प्रमोशनल प्लान है। यह लंबी वैधता के साथ आता है। आपको बता दें कि यह प्लान केवल आंध्रप्रदेश और तेलंगाना सर्किल में ही उपलब्ध है। पूरे बेनिफिट्स पढ़ने के लिए क्लिक करें यहां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.