Move to Jagran APP

BSNL ने दिया अपने यूजर्स को तोहफा, 96 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी को किया एक्सटेंड

BSNL ने अपने यूजर्स को तोहफा देते हुए 96 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी को बढ़ा 30 जून 2020 कर दिया है

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 09:06 AM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 07:05 AM (IST)
BSNL ने दिया अपने यूजर्स को तोहफा, 96 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी को किया एक्सटेंड
BSNL ने दिया अपने यूजर्स को तोहफा, 96 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी को किया एक्सटेंड

नई दिल्ली, टेक डेस्क। BSNL ने अपने 96 रुपये वाले लोकप्रिय प्लान Vasantham Gold की वैलिडिटी को 90 दिनों के लिए एक्सटेंड कर दिया है। अब यूजर्स इस प्लान का लाभ 30 जून 2020 तक उठा सकते हैं। यह प्लान फिलहाल केवल चेन्नई और तमिलनाडु दो सर्किल्स में ही उपलब्ध हैं। बता दें कि यह कंपनी का एक प्रमोशनल प्लान है और केवल कंपनी के नए यूजर्स के लिए ही उपलब्ध होता है। BSNL के पुराने यूजर्स इस प्लान का लाभ नहीं उठा सकते हैं। कंपनी के 96 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी को बढ़ाने के साथ ही इसमें कई अन्य बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। 

loksabha election banner

BSNL की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Vasantham Gold प्लान की वैलिडिटी को 90 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है और अब यूजर्स इसे 30 जून 2020 तक उपयोग कर सकते हैं। प्लान की कीमत 96 रुपये है और इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 250 मिनट वॉयस कॉलिंग के लिए मिलते हैं जिसमें लोकल व एसटीडी कॉल्स शामिल हैं। इसका लाभ यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर उठा सकते हैं। इसके ​अलावा 100 एसएमएस डेली भी ​मिलते हैं। 

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अगर आप 96 रुपये वाले Vasantham Gold प्लान यूजर्स हैं और इस प्लान को आगे भी उपयोग करना चाहते हैं तो 'PLAN CONTINUE' लिखकर 123 पर मैसेज कर दें। प्लान में वैलिडिटी एक्सटेंड के साथ ही यूजर्स को 21 दिनों के लिए बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। इन बेनिफिट्स में वॉयस कॉलिंग मिनट और एसएमएस शामिल हैं। बता दें कि पहले कॉलिंग और एसएमएस के लिए  28 दिनों तक बेनिफिट्स मिलते थे लेकिन अब इस घटाकर 21 दिन कर दिया गया है।

बता दें कि पिछले दिनों ही BSNL ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए दो नए डाटा प्लान पेश किए हैं। जिसमें 693 रुपये और 1,212 रुपये वाले प्लान शामिल हैं। लेकिन इन प्लान्स का लाभ आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के यूजर्स ही उठा सकते हैं। इनमें यूजर्स को 300GB और 500GB डाटा की सुविधा दी जा रही है और लॉकडाउन के समय घर से काम कर रहे यूजर्स के लिए ये काफी सुविधाजनक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.