Move to Jagran APP

BSNL ने अपने 499 रुपये वाले Bharat Fiber प्लान में किया बड़ा बदलाव, अब Jio Fiber को मिलेगी टक्कर

Jio Fiber को टक्कर देने के लिए सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने Bharat Fiber के 499 रुपये वाले प्लान वैलिडिटी को एक्सटेंड कर दिया है (फोटो साभार BSNL)

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 08 Apr 2020 04:06 PM (IST)Updated: Wed, 08 Apr 2020 04:22 PM (IST)
BSNL ने अपने 499 रुपये वाले Bharat Fiber प्लान में किया बड़ा बदलाव, अब Jio Fiber को मिलेगी टक्कर
BSNL ने अपने 499 रुपये वाले Bharat Fiber प्लान में किया बड़ा बदलाव, अब Jio Fiber को मिलेगी टक्कर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत की सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए एक बड़ा फैसला लिया है। कंपनी ने Bharat Fiber प्लान के तहत आने वाले 499 रुपये वाले प्लान की उपलब्धता को एक्सटेंड कर दिया है। इस प्लान की वैलिडिटी 31 मार्च थी लेकिन अब कंपनी ने इसे बढ़ाकर 29 जून कर दिया है। यानि अब यूजर्स 29 जून तक इस प्लान का लाभ उठा सकते हैं। ये कंपनी का एक प्रमोशनल बेसिस प्लान है।

prime article banner

BSNL की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार अब 499 रुपये वाले Bharat Fiber प्लान की उपलब्धता को अब बढ़ाकर 29 जून कर दिया गया है। बता दें कि ये प्लान अंडमान और निकोबार सर्कल को छोड़कर उन सभी सर्किल्स में उपलब्ध है, जहां Bharat Fiber सर्विस मुहैया कराई है और यूजर्स कंपनी की वेबसाइट पर जाकर इससे जुड़ी पूरी डिटेल चेक कर सकते हैं। (इसे भी पढ़ें: Airtel, Jio, Vodafone, BSNL लॉकडाउन में फ्री टॉकटाइम समेत ये भी कर रहे हैं ऑफर)

फोटो साभार: BSNL

Bharat Fiber प्लान के तहत 499 रुपये वाले प्लान की बात करें तो कंपनी पर दी गई जानकारी के अनुसार इस प्लान में यूजर्स को 29 जून तक 100GB डाटा प्राप्त होगा। यूजर्स 20Mbps की स्पीड के साथ इंटरनेट का लाभ उठा सकते हैं। वहीं 100GB डाटा खत्म होने के बाद यह स्पीड घटकर 2Mbps हो जाएगी। इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लॉकल व एसटीडी कॉल्स दी जा रही हैं।

वैसे बता दें कि इससे पहले BSNL ने 96 रुपये वाले Vasantham Gold की उपलब्धता को भी 90 दिनों के लिए एक्सटेंड किया था। ये कंपनी का एक प्रमोशनल प्लान है और इसका लाभ 30 जून 2020 तक उठाया जा सकता है। ये प्लान केवल चेन्नई और तमिलनाडु सर्किल्स में ही उपलब्ध है। यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर एसटीडी और लोकल कॉल करने के लिए प्रतिदिन 250 मिनट वॉयस कॉलिंग के लिए मिलते हैं। इसके ​अलावा 100 एसएमएस डेली भी ​मिलते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.