नई दिल्ली। प्राइस वार की दौड़ में लगभग हर कंपनी अपने यूजर्स को लुभाने की कोशिश कर रही है। इसी बीच सरकारी क्षेत्र की टेलिकॉम कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड यनि बीएसएनएल ने भी अपने लैंडलाइन यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर पेश किया है। इस प्लान के तहत कंपनी ने 249 रुपये के अनलिमिटेड इंटरनेट प्लान की अवधि को 3 महीने बढ़ा दिया है। ऐसे में यह प्लान अब 30 जून तक चलेगा। आपको बता दें कि इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड इंटरनेट, सोमवार से शनिवार तक रात 9 बजे से लेकर सुबह 7 बजे तक पूरे भारत में कहीं भी फ्री अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा दी जाती है। वहीं, यूजर्स रविवार को पूरे दिन अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं।

इससे पहले यह ऑफर 31 मार्च को खत्म हो रहा था, जिसके बाद यह प्लान अपने आप 449 रुपये के प्लान में तब्दील हो जाता। हालांकि, इसकी सुविधाओं में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया जाता। कंपनी की नई पेशकश के तहत अब यूजर्स 30 जून तक इस प्लान को 249 रुपये में इस्तेमाल कर पाएंगे। अगर आप नया कनेक्शन भी लेते ,हैं तो आपसे उसके लिए कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं लिया जाएगा।

वहीं, इससे पहले बीएसएनएल ने अपने यूजर्स को 1 जीबी फ्री डाटा देने की पेशकश की है। यह ऑफर केवल उन यूजर्स के लिए है, जो बीएसएनएल का कनेक्शन तो इस्तेमाल करते हैं, लेकिन कंपनी की डाटा सर्विस का इस्तेमाल नहीं करते हैं। बीएसएनएल ने यह प्लान रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया है। यह ऑफर पूरे देश के लिए उपलब्ध कराया गया है।

यह भी पढ़े, 

फ्लिपकार्ट पर 2000 रुपये से भी कम में खरीदें आईफोन, जानें क्या है ऑफर

यह कंपनी ला सकती है मात्र 200 रुपये में सालभर के लिए फ्री इंटरनेट

सोनी Xperia XZs भारत में 4 अप्रैल को होगा लॉन्च, 4 जीबी रैम से हो सकता है लैस


 

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस