Move to Jagran APP

बीएसएनएल का दिवाली बोनांजा, लाया एक्स्ट्रा टॉकटाइम और फ्री डाटा काम्बो प्लान

देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने आगामी दिवाली त्योहार पर अपने मोबाइल उपभोक्ताओं के लिए ढेर सारी सौगातों की घोषणा की है

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 14 Oct 2016 06:11 PM (IST)Updated: Sat, 15 Oct 2016 11:00 PM (IST)
बीएसएनएल का दिवाली बोनांजा, लाया एक्स्ट्रा टॉकटाइम और फ्री डाटा काम्बो प्लान

नई दिल्ली (साक्षी पण्ड्या)| दिवाली के सीजन में हर कंपनी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कुछ न कुछ ऑफर लेकर आ रही है| इसी श्रेणी में देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने आगामी दिवाली त्योहार पर अपने मोबाइल उपभोक्ताओं के लिए ढेर सारी सौगातों की घोषणा की है। प्रीपेड मोबाइल उपभोक्ताओं के लिए मौजूदा एसटीवी यानि स्पेशल टैरिफ वाउचर पर बीएसएनएल 10% अतिरिक्त टॉक टाइम दे रहा है| इसी के साथ कंपनी ने युवा व विद्यार्थियों के लिए भी खास प्लान निकाला है, जिसमें स्टूडेंट्स को अतिरिक्त टॉक वैल्यू के साथ फ्री डाटा देने वाले कई छोटे डिनोमिनेशन के काम्बो ऑफर प्रस्तुत किए हैं।

loksabha election banner

1. मौजूदा स्पेशल टैरिफ वाउचर (एसटीवी) पर 10% अतिरिक्त टॉक टाइम

बीएसएनएल के मौजूदा एसटीवी इस प्रकार हैं – एसटीवी 159/-, एसटीवी 201/-, एसटीवी 359/- व एसटीवी 449/- | इन सभी टैरिफ वाउचर पर बीएसएनएल 10% अतिरिक्त टॉक टाइम का त्योहारी ऑफर दे रहा है| यह ऑफर 15 अक्टूबर 2016 से 31 अक्टूबर 2016 तक सम्पूर्ण भारत में उपलब्ध रहेगा।

2. अतिरिक्त टॉक टाइम के साथ निशुल्क फ्री डाटा के काम्बो वाउचर

केवल अतिरिक्त टॉकटाइम ही नहीं, इस के साथ कंपनी ने डाटा सेवाओं को बढ़ाने के लिए कम समय की वैलिडिटी व कम कीमत वाले प्रमोशनल काम्बो वाउचर भी पेश किये हैं| इनकी कीमत क्रमशः 13/- रुपये, 14/- रुपये, 15/- रुपये, 77/- रुपये और 177/- रुपये है| इन कॉम्बो पैक्स में आपको कीमत से अधिक बात करने के साथ-साथ मुफ्त डाटा भी मिलेगा। ये सभी ऑफर आगामी 31 दिसंबर 2016 तक उपलब्ध रहेंगे ।

बीएसएनएल बोर्ड के निदेशक (सी॰एम) श्री आर के मित्तल ने बताया कि “बीएसएनएल अपने ग्राहकों के फीड बैक व अच्छे एक्सपीरियंस के लिए समय-समय पर ऐसी योजनाएं व ऑफर लाता रहा है| ऑफर से जुडी अन्य जानकारी के लिए बीएसएनएल की वेबसाइट www.bsnl.co.in पर लाग ऑन कर सकते हैं|

यह भी पढ़े,

एक ही फोन पर ऐसे जनरेट करें जिओ 4जी सिम के लिए ढेर सारे बारकोड्स

लैपटॉप नहीं हो रहा है ऑन, हो गए हैं परेशान, यह है समाधान

इस ट्रिक से रखेंगे पासवर्ड तो नहीं हो पाएगा कभी भी कोई भी अकाउंट हैक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.