Move to Jagran APP

BSNL 39 रुपये में दे रहा है अनलिमिटेड वॉयस कालिंग, जानें अन्य कंपनियों के सस्ते प्लान्स

BSNL ने पेश किया 39 रुपये का प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा ये सब

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 10 May 2018 03:26 PM (IST)Updated: Fri, 11 May 2018 10:52 AM (IST)
BSNL 39 रुपये में दे रहा है अनलिमिटेड वॉयस कालिंग, जानें अन्य कंपनियों के सस्ते प्लान्स
BSNL 39 रुपये में दे रहा है अनलिमिटेड वॉयस कालिंग, जानें अन्य कंपनियों के सस्ते प्लान्स

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। बीएसएनएल ने रिलायंस जियो और बाजार में मौजूद अन्य प्रतिस्पर्धियों को टक्कर देने के लिए कई टैरिफ प्लान्स पेश किये हैं। अब कंपनी ने 39 रुपये का पैक लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कालिंग मिलेगी। यह पैक सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

loksabha election banner

बीएसएनएल 39 रुपये प्लान डिटेल्स: 39 रुपये का प्लान यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कालिंग की सुविधा देगा। दिल्ली और मुंबई को छोड़ कर इस प्लान में रोमिंग कॉल्स भी फ्री हैं। 39 रुपये का प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड कालिंग प्लान है। इसके अंतर्गत बंडल्ड डाटा सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता। 39 रुपये का यह प्रीपेड पैक 10 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसी के साथ उपभोक्ताओं को कंपनी की पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन सेवा भी मुफ्त में मिलेगी। प्लान की प्रति दिन या हफ्ते की कोई सीमा नहीं है। यूजर्स जितनी चाहे उतनी कालिंग कर सकते हैं।

जियो और एयरटेल के उपलब्ध सस्ते प्लान्स:

एयरटेल 59 रु. प्लान- भारतीय एयरटेल का सबसे सस्ता प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को 100 एसएमएस और 500 एमबी 4जी डाटा मिलेगा। प्लान में फ्री लोकल-एसटीडी कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की सुविधा भी दी गई है। 59 रुपये प्लान की वैलिडिटी 7 दिनों की होगी।

रिलायंस जियो 52 प्लान- जियो के 52 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को 1.05 जीबी डाटा मिलेगा(0.15 जीबी डाटा रोज मिलेगा)। प्लान में फ्री लोकल-एसटीडी कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की सुविधा भी दी गई है। इसके साथ 70 एसएमएस और फ्री जियो एप का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 7 दिनों की होगी।

एयरटेल 93 रु. प्लान- भारतीय एयरटेल 93 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को फ्री लोकल-एसटीडी कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की सुविधा दे रहा है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को 100 एसएमएस और 1 जीबी 4जी डाटा रोज मिलेगा। 93 रुपये प्लान की वैलिडिटी 10 दिनों की होगी।

रिलायंस जियो 98 प्लान- जियो के 93 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को फ्री लोकल-एसटीडी कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स को 140 एसएमएस और 2.18 जीबी 4जी डाटा मिलेगा(150 एमबी डाटा रोज)। प्लान में फ्री जियो एप का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 98 रुपये प्लान की वैलिडिटी 14 दिनों की होगी।

यह भी पढ़ें:

Google ने पेश किया एंड्रॉयड P बीटा वर्जन, पिक्सल और 7 अन्य फ्लैगशिप डिवाइसेज पर उपलब्ध

गूगल फोटो को मिला AI और मशीन लार्निंग, जोड़े गए 3 नए खास फीचर्स, जानें इनके बारे में

IRCTC एंड्रॉयड एप में ई वॉलेट सुविधा हुई उपलब्ध, तत्काल टिकट भी करा सकेंगे बुक

रिलायंस जियो देगा 1000GB डाटा फ्री, जानें कैसे उठाए लाभ

ई कॉमर्स शॉपिंग डेज सेल में 1 रुपये में मिलेंगे लैपटॉप और स्मार्टफोन, जानें कैसे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.