Move to Jagran APP

आ गया पावरफुल गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 3S, आज होगी लॉन्चिंग, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

Black Shark 3S स्मार्टफोन को खासतौर पर गेमिंग के लिए डिजाइन किया गया है।

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 11:04 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 11:06 AM (IST)
आ गया पावरफुल गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 3S, आज होगी लॉन्चिंग, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन
आ गया पावरफुल गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 3S, आज होगी लॉन्चिंग, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Black Shark 3S स्मार्टफोन की 31 जुलाई को चीन में लॉन्चिंग होगी। फोन को भारतीय टाइम के हिसाब से शाम 3 बजे लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले मार्च में Black Shark 3 और Black Shark 3 Pro स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया गया था। फोन की लॉन्चिंग से पहले इसमें अपडेटेड डिस्प्ले के अलावा स्मूथ ग्राफिक्स होने का संकेत मिल रहा है। इस फोन को खासतौर पर गेमिंग के लिहाज से डिजाइन किया गया है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक Black Shark 3S स्मार्टफोन में 865+ SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि फोन को भारत में लॉन्चिंग के बारे में फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है।

prime article banner

चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo ने  भी कंफर्म किया कि Black Shark 3S स्मार्टफोन को चीन में 31 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है। फोन की लॉन्चिंग के कई सारे टीजर पोस्टर जारी किए गए हैं। इसमें Black Shark 3S स्मार्टफोन में 120Hz डिस्पले और अल्ट्रा स्मूथ गेमिंग ग्राफिक्स के लिए 270Hz टच सैंपलिंग रेट दिया जा सकता है। इसके अलावा एक अलग टीजर वीडियो में कंफर्म हुआ है कि Black Shark 3S स्मार्टफोन में 6.67 इंच Samsung एमोलेड स्क्रीन और स्मूथ ट्रांजैक्शन के लिए MEMC 3.0 टेक्नोलॉजी ऑफर की जा सकती है।

स्पेसिफिकेशन्स

Black Shark 3S में Snapdragon 865+ SoC प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा फोन में Tencent Game frame Rate Synchronization टेक्नोलॉजी मिलेगी, जिसकी मदद से डिस्प्ले के फ्रेम रेट को बदला जा सकेगा। मतलब गेम की जरूरत के हिसाब से यूजर्स रिफ्रेश्ड रेट को बदल सकेंगे। फोन को चीन में करीब 36,800 रुपए में लॉन्च किया जा सकता है।  हालांकि फोन के कैमरे और बैटरी के बारे में कोई खुलासा नही हुआ है। 

Black Shark 2 भारत में पहले से बिक्री के लिए मौजूद है। इसमें 6.39 इंच की डिस्प्ले मिलती है। यह फोन 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन की कीमत 31,999 रुपए है। Black Shark 2 में रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा 48MP और 12MP मिलता है, जबकि फ्रंट पैनल पर 20MP का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में पावरबैकअप के लिए 4000mAh की बैटरी दी गई है।

(Written By- Saurabh Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.