Move to Jagran APP

Black Shark 3 5G में होगा 65W फास्ट चार्जिंग फीचर, 5000mAh की दमदार बैटरी

Black Shark 3 को 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को स्पॉट किया गया है। (फोटो साभार- Black Shark Global)

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 02:32 PM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 02:35 PM (IST)
Black Shark 3 5G में होगा 65W फास्ट चार्जिंग फीचर, 5000mAh की दमदार बैटरी
Black Shark 3 5G में होगा 65W फास्ट चार्जिंग फीचर, 5000mAh की दमदार बैटरी

नई दिल्ली, टेक डेस्क। गेमिंग स्मार्टफोन्स बनाने वाली चीनी कंपनी Black Shark ने 2019 में अपना पहला स्मार्टफोन Black Shark 2 भारत में लॉन्च किया था। अब कंपनी अपने एक और गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 3 को जल्द ही लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन को 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को स्पॉट किया गया है। कंपनी के ब्रांड मैनेजर ने अपने Weibo अकाउंट पर इस स्मार्टफोन के बैटरी चार्जिंग, कैपेसिटी और साइकिल के बारे में एक पोल क्रिएट किया है और यूजर्स से इस पर जबाब मांगा है।

loksabha election banner

GSM Arena की रिपोर्ट के मुताबिक, Black Shark 3 में यही फीचर्स दिए जा सकते हैं। Black Shark 3 के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसे 120Hz रिफ्रेश रेट वाले QHD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन की बैटरी कैपेसिटी की बात करें तो इसमें 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। वहीं, फोन की चार्जिंग कैपेसिटी की बात करें तो ये स्मार्टफोन 65W की फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आ सकता है। इसे फुल चार्ज होने में महज 38 मिनट का समय लगेगा।

आपको बता दें कि 24 फरवरी को भारत में लॉन्च होने वाले Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन को भी 65W की फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ लॉन्च किया जाएगा। ऐसे में इस साल लॉन्च होने वाले फ्लैगशिप 5G स्मार्टफोन्स में फास्ट चार्जिंग फीचर का इस्तेमाल किया जा सकता है। Huawei Mate X को 55W की फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ लॉन्च किए गए हैं। OPPO Reno Ace को भी 4,000 mAh की बैटरी और 65W की फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च किया जा चुका है। वहीं, 25 फरवरी को भारत में लॉन्च होने वाले iQOO 3 5G को भी 55W की फास्ट चार्जिंग और 4,440 mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.