Move to Jagran APP

Airtel ने पेश किया 251 रुपये वाला प्लान, Reliance Jio को मिलेगी टक्कर

Airtel ने Reliance Jio को टक्कर देने के लिए 251 रुपये वाला एक नया डाटा वाउचर पेश किया है। इस वाउचर में यूजर्स को कुल 50GB डाटा की सुविधा मिलेगी

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 20 May 2020 12:23 PM (IST)Updated: Wed, 20 May 2020 12:23 PM (IST)
Airtel ने पेश किया 251 रुपये वाला प्लान, Reliance Jio को मिलेगी टक्कर
Airtel ने पेश किया 251 रुपये वाला प्लान, Reliance Jio को मिलेगी टक्कर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी Airtel ने हाल ही में अपने 98 रुपये वाले लोकप्रिय प्लान में बदलाव करते हुए उसमें दोगुना डाटा देने की घोषणा की है। इस प्लान में जहां पहले यूजर्स को 6GB डाटा प्राप्त होता था, वहीं अब 12GB डाटा दिया जा रहा है। अब कंपनी एक बार फिर से यूजर्स के लिए एक नया डाटा ऐड-ऑन प्लान लेकर आई है। इस प्लान की कीमत 251 रुपये है और इसमें यूजर्स को कुल 50GB डाटा का लाभ​ मिलेगा। प्लान को खास तौर से वर्क फ्रॉम होम कर रहे यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है। Airtel का यह प्लान Reliance Jio के 251 रुपये वाले प्लान को कड़ी टक्कर दे सकता है।

loksabha election banner

Reliance Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने 251 रुपये वाला डाटा ऐड-ऑन प्लान पेश किया है। Jio ने हाल ही में इस पैक को पेश किया था और इसमें यूजर्स को 50GB डाटा की सुविधा दी जा रही है। आइए जानते हैं Airtel के 251 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को क्या बेनिफिट्स मिल रहे हैं? (इसे भी पढ़ें: Reliance Jio ने ऐड-ऑन पैक में किया बड़ा बदलाव, अब 30 दिन की वैलिडिटी के साथ उठाएं डाटा का लाभ)

Airtel के 251 रुपये वाले डाटा ऐड-ऑन पैक में यूजर्स को 50GB तक का अनलिमिटेड डाटा ऑफर किया जा रहा है। खास बात है कि इस पैक की कोई वैलिडिटी नहीं है और यूजर्स इसे अपने प्राइमरी यानि मौजूदा प्लान के साथ रिचार्ज करा कर उसकी वैलिडिटी तक उपयोग कर सकते हैं। हालांकि इस प्लान में यूजर्स को कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं दी रही है। ये सुविधा केवल एक्टिव प्लान के साथ ही उपलब्ध होगी। (इसे भी पढ़ें: Airtel ने अपने प्लान में किया बदलाव, अब केवल 98 रुपये में 12GB डाटा)

वैसे बता दें कि Airtel अपने यूजर्स को पहले से ही 100 रुपये वाला ऐड-ऑन डेटा पैक ऑफर कर रही है। इसमें यूजर्स 15GB तक के डाटा का लाभ उठा सकते हैं। यह सभी प्लान लॉकडाउन के दौरान वर्क फ्रॉम होम के लिए काफी उपयोगी साबित होंगे। ताकि काम करते समय इंटरनेट खत्म होने की परेशानी का सामना न करना पड़े।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.