Move to Jagran APP

फेस्टिव सेल में 7,000 रुपये से कम कीमत में मिल रहे हैं ये शानदार स्मार्टफोन, यहां देखें पूरी लिस्ट

Flipkart Big Billion Days 2020 Sale में आप कई स्मार्टफोन को उनकी मौजूदा कीमत की तुलना में बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसमें केवल प्रीमियम रेंज के ही नहीं बल्कि एंट्री लेवल स्मार्टफोन भी शामिल हैं। जिन्हें आप डिस्काउंट में खरीद सकेंगे।

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 01:12 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 07:19 AM (IST)
फेस्टिव सेल में 7,000 रुपये से कम कीमत में मिल रहे हैं ये शानदार स्मार्टफोन, यहां देखें पूरी लिस्ट
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। फेस्टिव सीजन में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर सेल की शुरुआत हो गई है और सेल के दौरान कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठाने का मौका मिलेगा। आज हम आपको Flipkart Big Billion Days 2020 Sale में उपलब्ध होने वाले बेस्ट स्मार्टफोन डील्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इस सेल में आप उन एंट्री लेवल स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि 7,000 रुपये से भी कम कीमत में उपलब्ध हैं और नो कोस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। 

loksabha election banner

Realme C11

Flipkart Big Billion Days 2020 सेल में आप Realme C11 को इसकी मौजूदा कीमत से बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपये है लेकिन सेल के दौरान आप इसे केवल 6,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ भी खरीदा जा सकता है। इसमें  2GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है।  

Gionee Max

Gionee Max को पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था और यह स्मार्टफोन 2GB रैम + 32GB स्टोरेज में उपलब्ध है। इसकी लॉन्च कीमत 5,999 रुपये है लेकिन Flipkart Big Billion Days 2020 सेल में इस स्मार्टफोन को 5,499 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस स्मार्टफोन पावरफुल बैटरी और कई खास फीचर्स दिए गए हैं।

Itel Vision 1 

Itel Vision 1 को भी भारत में 6,999 रुपये में लॉन्च किया गया था लेकिन अब आप इस स्मार्टफोन केवल 6,699 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। इसके अलावा आप नो कोस्ट ईएमआई का ​लाभ उठाकर और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको 8MP + 0.3MP का ड्यूल रियर कैमरा और पावरफुल बैटरी दी गई है। 

Tecno Spark Go 2020 

Tecno Spark Go 2020 की एमआरपी 7,999 रुपये है। लेकिन Flipkart सेल में यह स्मार्टफोन 6,499 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसमें आपको नो कोस्ट ईएमआई विकल्प और कैशबैक की सुविधा दी जा रही है। इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio A20 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.