Move to Jagran APP

सैमसंग के इन स्मार्टफोन्स की कीमत है 6000 रुपये से भी कम, जानें क्या है खास

कम कीमत में दमदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ सैमसंग के ये स्मार्टफोन्स यूजर्स की फर्स्ट च्वाइज बन सकते हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 09 Jun 2017 04:57 PM (IST)Updated: Mon, 12 Jun 2017 12:22 PM (IST)
सैमसंग के इन स्मार्टफोन्स की कीमत है 6000 रुपये से भी कम, जानें क्या है खास
सैमसंग के इन स्मार्टफोन्स की कीमत है 6000 रुपये से भी कम, जानें क्या है खास

नई दिल्ली (जेएनएन)। भारतीय स्मार्टफोन मार्किट में भले ही कितनी कंपनियों ने अपने स्मार्टफोन लॉन्च किए हो। लेकिन दक्षिण कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग के फोन्स पर यूजर्स को आज भी पहले की ही तरह भरोसा है। आज से कुछ समय पहले जब कोई भी व्यक्ति फोन खरीदने के बारे में सोचता था तो उसके दिमाग में सबसे पहला ख्याल सैमसंग ही आता था। फीचर फोन से लेकर हाई एंड स्मार्टफोन्स तक सैमसंग ने अन्य बड़ी कंपनियों को टक्कर दी है और कई हद तक मात भी दी है। यही नहीं, अमेरिका की दिग्गज कंपनी एप्पल के फोन्स की तुलना भी सैमसंग के फोन से ही होती है। लेकिन यह बिल्कुल भी जरुरी नहीं कि सैमसंग के फोन्स महंगे हों। इसी के चलते आज हम आपके लिए सैमसंग के कुछ बजट रेंज के स्मार्टफोन्स की लिस्ट लाएं हैं। इनकी कीमत 6,000 रुपये से भी कम है।

सैमसंग जी2 (जेड2):
कीमत- 4,650 रुपये

loksabha election banner

इसमें 4 इंच का डब्ल्यूवीजीए टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 1.5 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी रैम से लैस है। इसमें 8 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। यह फोन एंड्रायड 2.4 टाइजेन पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 5 एमपी रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही वीजीए फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 1500 एमएएच की बैटरी दी गई है।



सैमसंग जी3 (जेड3):
कीमत- 4,990 रुपये


इसमें 5 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी रैम से लैस है। इसमें 8 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। यह फोन एंड्रायड 2.4 टाइजेन पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 एमपी रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही 5 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2600 एमएएच की बैटरी दी गई है।

सैमसंग गैलेक्सी जे1 ऐस:
कीमत- 4,988 रुपये


इसमें 4.3 इंच का एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 1.3 गीगाहर्ट्ज ड्यूल-कोर प्रोसेसर और 512 एमबी रैम से लैस है। इसमें 4 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। यह फोन एंड्रायड 4.4 किटकैट पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 5 एमपी रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही 2 एमपी फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 1800 एमएएच की बैटरी दी गई है।



सैमसंग गैलेक्सी कोर प्राइम:
कीमत- 6,000 रुपये


इसमें 4 इंच का डब्ल्यूवीजीए पीएलएस डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी रैम से लैस है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 5 एमपी रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही 2 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

सैमसंग गैलेक्सी डुओस 3:
कीमत- 6,000 रुपये


इसमें 4 इंच का डब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 1.2 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर और 512 एमबी रैम से लैस है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 5 एमपी रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही वीजीए फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 1500 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें:

मोटो के इन तीन स्मार्टफोन्स की कीमत हुई लीक, जल्द हो सकते हैं लॉन्च

रिलायंस जियो के फाइबर ब्रॉडबैंड को टक्कर देने के लिए BSNL कम करेगा अपने टैरिफ की कीमत

सैमसंग गैलेक्सी एस8 प्लस का 6 जीबी वेरिएंट सेल के लिए हुआ उपलब्ध


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.