Move to Jagran APP

10,000 से कम कीमत में आते हैं ये शानदार HD स्क्रीन वाले TV, यहां देखें पूरी लिस्ट

बाजार में एचडी स्क्रीन वाले कई स्मार्टफोन मौजूद हैं। अगर आप स्मार्ट टीवी की बजाय एचडी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको कई विकल्प मिल जाएंगे। यहां हम 10000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध होने वाले शानदार एचडी स्क्रीन वाले टीवी लेकर आए हैं।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 01:25 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 10:53 AM (IST)
10,000 से कम कीमत में आते हैं ये शानदार HD स्क्रीन वाले TV, यहां देखें पूरी लिस्ट
यह फोटो Daiwa की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई​ दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप अपने लिए किफायती टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह खबर आपके काम की है। यहां आज हम आपको भारतीय बाजार में उपलब्ध कुछ खास LED टीवी के बारे में बताएंगे, जिनकी कीमत 10,000 रुपये से कम है। इन टीवी में आपको शानदार डिस्प्ले के साथ दमदार स्पीकर्स मिलेंगे। आइए इन किफायती एलईडी टीवी पर डालते हैं एक नजर... 

loksabha election banner

Daiwa 

कीमत :- 8,990 रुपये 

कंपनी ने इस टीवी में 24 इंच का एचडी एलईडी डिस्प्ले दिया है। इसके अलावा इस टीवी में कनेक्टिविटी के लिहाज से एक एचडीएमआई और एक यूएसबी पोर्ट दिया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इस टीवी को 20वॉट के दो स्पीकर्स का सपोर्ट मिला है। 

iFFALCON 

कीमत :- 8,999 रुपये 

iFFALCON के इस टीवी में 32 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही कनेक्टिविटी के लिए इस टीवी में दो एचडीएमआई और एक यूएसबी पोर्ट की सुविधा दी गई है। इसके अलावा इस टीवी में दो बॉक्स स्पीकर्स दिए गए हैं, जो डॉल्बी ऑडियो डीडी प्लस तकनीक को सपोर्ट करते हैं।

Micromax 

कीमत :- 9,490 रुपये 

कंपनी ने इस टीवी में 19.5 इंच का एचडी एलईडी डिस्प्ले दिया है। इसके अलावा इस टीवी में कनेक्टिविटी के लिए एक एचडीएमआई और एक यूएसबी पोर्ट दिया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इस टीवी को 16वॉट के दो स्पीकर्स का सपोर्ट मिला है। 

Panasonic F200

कीमत :- 9,799 रुपये

Panasonic F200 में 24 इंच का डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल है। साथ ही इस टीवी में एक एचडीएमआई और एक यूएसबी पोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इस टीवी में दो स्पीकर्स दिए गए हैं, जो 6वॉच आउटपुट स्पोर्ट करते हैं। 

MarQ by Flipkart Innoview

कीमत :- 9,999 रुपये 

MarQ by Flipkart Innoview टीवी में 32 इंच का एचडी एलईडी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल है। साथ ही इस टीवी में कनेक्टिविटी के लिए दो एचडीएमआई और दो यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं। इसके अलावा इस टीवी को दो स्पीकर्स का सपोर्ट मिला है। 

नोट: 10,000 रुपये से कम कीमत वाले LED टीवी की लिस्ट ई-कॉमर्स साइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार बनाई गई है।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.