Move to Jagran APP

Big Billion Day पर मिल रही है Best Gadget Deals, ईयरबड्स और स्मार्टवॉच पर 80% तक का डिस्काउंट

ई- कॉमर्स साइट Flipkart का Big Billion Day सेल लाइव चल रहा है। इस सेल में आपको कई इलेक्ट्रॉनिक आइट्स और गैजेट्स पर भारी छूट मिल रही है। आज हम आपके लिए किफायती स्मार्टवॉच और वायरलेस ईयरबड्स का विकल्प लाए है जिस पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Wed, 28 Sep 2022 05:27 PM (IST)Updated: Mon, 10 Oct 2022 11:59 AM (IST)
Big Billion Day पर मिल रही है Best Gadget Deals, ईयरबड्स और स्मार्टवॉच पर 80% तक का डिस्काउंट
Flipkart Big Billion Day sale लाइव, मिल रहे हैं भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। Flipkart पर Big Billion Day चल रहा है। यहां हर तरह के प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप अपने लिए बजट में स्मार्टवॉच या फिर वायरलेस ईयरबड्स लेना चाहते हैं, वो भी भारी डिस्काउंट के साथ तो Big Billion Day में जरूर आइए। क्योंकि अभी सेल सीजन चल रहा है, और आप अच्छे से अच्छे गैजेट्स पर डील्स प्राप्त कर सकते हैं। आइए उन्हीं गैजेट्स के बारे में जानते हैं।

loksabha election banner

ईयरफोन और ईयरबड्स पर डिस्काउंट

OnePlus Bullets Wireless Z2

अगर आप वायर वाले ईयरफोन से परेशान हो चुके हैं और अपने लिए OnePlus का एक ईयरफोन देख रहे हैं, तो आप OnePlus Bullets Wireless Z2 ले सकते हैं। इस ईयरफोन की खासियत इसका फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। यह 10 मिनटों में 20 घंटों के लिए ईयरफोन को चार्ज कर देगा। इसकी बैटरी लाइफ 30 घंटों की है। इसमें डीप बास साउंड के लिए 12.4mm का डायनामिक ड्राइवर दिया गया है। यह IP55 वॉटर रेसिस्टेंट के सपोर्ट के साथ आता है। इस ब्लूटूथ वायरलेस ईयरफोन की स्ट्राइक आउट प्राइज 2,299 रुपए है और डील के बाद यह आपको 1,699 रुपए में मिलेगी।

Boult Audio AirBass Y1 TWS Earbuds

क्या आप Boult का एक स्टाइलिश TWS ईयरबड ढूंढ़ रहे हैं, जिसकी कीमत किफायती हो और जो फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आता हो, तो आप Boult Audio AirBass Y1 TWS Earbuds ले सकते हैं। इसका प्लेटाइम 40 घंटों का है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.1 का सपोर्ट मिला हुआ है। यह IPX5 वॉटरप्रूफ के साथ आता है। इस ईयरबड की स्ट्राइक आउट प्राइज 5,499 रुपए है और डील के बाद यह आपको 1,099 रुपए में मिलेगी, जो काफी सस्ता है।

boAt Rockerz 255 Pro+

40 घंटों के नॉन स्टॉप प्लेटाइम के साथ आने वाला boAt Rockerz 255 Pro+ इस समय Flipkart पर डील के बाद 999 रुपए में मिल रहा है, जबकि इस वायरलेस ईयरफोन की स्ट्राइक आउट प्राइज 3,990 रुपए है। इसमें 10mm का ड्राइवर दिया गया है, जो आपको क्लियर और क्रिप्स साउंड देगा। यह लेटेस्ट ब्लूटूथ वर्जन 5.2 के सपोर्ट के साथ आता है। इसमें 10 मिनट के चार्ज में 10 घंटों का प्लेबैक टाइम मिलता है। पानी से बचाने के लिए इसमें IPX7 का सपोर्ट मिला हुआ है।

realme Buds Wireless 2 Neo

11.2mm के बास बूस्ट ड्राइवर के साथ आने वाला realme Buds Wireless 2 Neo आपको 17 घंटों का बैटरी लाइफ देगा। यह क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ आता है, जो डिवाइस को 10 मिनट के चार्ज में 120 मिनट का प्लेबैक टाइम देता है। इसमें नॉइज कैंसिलेशन और IPX4 वॉटर रेसिस्टेंट का फीचर भी है। इस ब्लूटूथ वायरलेस ईयरफोन की स्ट्राइक आउट प्राइज 2,499 रुपए है और डील के बाद यह आपको 1299 रुपए में मिलेगी।

Jabra Elite 4 Active

Jabra अपने ईयरबड के लिए जाना जाता है। इसका Jabra Elite 4 Active ईयरबड एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन के साथ आता है। इसमें लेटेस्ट ब्लूटूथ वर्जन 5.2 का सपोर्ट मिला हुआ है। इसका आकर्षक डिजाइन और IP57 रेटेड वॉटर और स्वेटप्रूफ सुरक्षा इसे सभी प्रकार के वर्कआउट के लिए आरामदायक बनाते हैं। यह आपके लाइफस्टाइल के लिए पर्फेक्ट है। 28 घंटों की बैटरी लाइफ के साथ आने वाले इस TWS की स्ट्राइक आउट प्राइज 10,999 रुपए है, जबकि इसकी डील प्राइज 4,999 रुपए है।

स्मार्टवॉच पर डिस्काउंट

boAt Storm Call

स्मार्टवॉच में डिस्प्ले का बहुत ही महत्व है। अगर आप अपने लिए अच्छी स्मार्टवॉच देख रहे हैं, तो आप 1.69 inch HD डिस्प्ले के साथ आने वाली boAt Storm call ले सकते हैं। यह स्मार्टवॉच 550 nits ब्राइटनेस के साथ आती है। मतलब इसकी रीडेबिलिटी सूरज की रोशनी में भी अच्छी होगी। खास बात यह है कि यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग की भी सुविधा देती है। यह वजन में हल्की है और दिखने में आकर्षक भी। वॉच में वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 की रेटिंग दी गई है। फीचर्स की बात करें, तो इसमें 150+ वॉच फेस, हार्ट रेट और SpO2 मॉनिटर की सुविधा दी गई है। 10 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आने वाली स्मार्टवॉच की स्ट्राइक आउट प्राइज 7,990 रुपए है, जबकि इसकी डील प्राइज 1,999 रुपए है।

Ambrane Wise Eon

कॉलिंग फीचर, स्मार्ट नोटिफिकेशन, 60 स्पोर्ट्स मोड्स, म्यूजिक प्लेयर, SpO2, ब्लड प्रेशर और हार्ट रेट जैसे हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स Ambrane Wise Eon को खास बनाते हैं। यह स्मार्टवॉच IP68 वॉटर रेसिस्टेंट के सपोर्ट के साथ आती है। डिस्प्ले को अपने हिसाब से कस्टमाइज करने के लिए इसमें 100+ वॉच फेसेस दिया गया है। बात करें इसके टच स्क्रीन डिस्प्ले की तो इसमें 1.69-inch का स्क्वायर LucidDisplay है, और जिसमें 450 Nits की ब्राइटनेस है। इसका 2.5D कर्व्ड ग्लास इसे खूबसूरत डिजाइन देते हैं। इंटेलिजेंट स्प्लिट स्क्रीन इस स्माटवॉच को खास बना देती है। 7 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आने वाली स्मार्टवॉच की स्ट्राइक आउट प्राइज 4,999 रुपए है, जबकि डील प्राइज 1,499 रुपए है।

Samsung Watch 4

अगर आप प्रीमियम सेगमेंट में अपने लिए एक स्मार्टवॉच देख रहे हैं, तो सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आने वाली Samsung Watch 4 आप ले सकते हैं। यह स्मार्टवॉच एक तरह का एडवांस हेल्थ मोनिटिरिंग सिस्टम है, जो SpO2, इलेक्ट्रिकल + ऑप्टिकल हार्ट रेट मॉनिटर, बॉडी कंपोजिशन ट्रैकिंग जैसे महत्वपूर्ण फीचर्स के साथ आती है। इसमें GPS, एक्सेलेरोमीटर, जाइरो मीटर जैसे रेडियो-नेविगेशन सिस्टम और सेंसर दिए गए हैं। यह 40 घंटों की बैटरी लाइफ के साथ आती है। स्मार्टवॉच की स्ट्राइक आउट प्राइज 25,999 रुपए है और डील के बाद यह आपको 9,999 रुपए में मिलेगी।

Noise Icon Buzz

बजट स्मार्टवॉच में Noise Icon Buzz का भी नाम आता है। ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आने वाली इस स्मार्टवॉच का डिस्प्ले 1.69 इंच का है। यह एक तरह का LCD टचस्क्रीन डिस्प्ले है। इसमें AI वॉइस असिस्टेंट और बिल्ट-इन गेम्स जैसे बेहतरीन फीचर्स हैं। इसमें आपको 100+ ज्यादा वॉच फेसेस दिये गए हैं और यह IP67 वॉटरप्रूफ के साथ आती है। 7 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आने वाली स्मार्टवॉच की स्ट्राइक आउट प्राइज 4,999 रुपए है, जबकि डील प्राइज 1,799 रुपए है।

Fire-Boltt Hurricane

अगर आप खूबसूरत डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच देख रहे हैं तो आप Flipkart पर Fire-Boltt Hurricane खरीद सकते हैं। यह फ्री साइज है और पिंक, ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ भी आती है। इसमें 1.3 इंच का फुल टच स्क्रीन दिया गया है। इसमेंऑटोमेटिक मोशन रिकग्निशन के साथ बेस्ट रेटिना HD कलर डिस्प्ले के लिए 2.5D कर्व्ड ग्लास दिया गया है। इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी हैं जैसे, SpO2 मॉनिटरिंग, कंटीन्यूअस हार्ट रेट ट्रैकिंग, 30 स्पोर्ट्स मोड्स, IP67 वॉटर रेसिस्टेंट आदि। 7 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आने वाली स्मार्टवॉच की स्ट्राइक आउट प्राइज 8,999 रुपए है, जबकि डील प्राइज 1,799 रुपए है।

अधिक जानकारी के लिए विजिट करें- https://bit.ly/3y1JoyS

Note:- यह आर्टिकल ब्रांड डेस्क द्वारा लिखा गया है।

लेखक- शक्ति सिंह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.