नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Mobile India का इंतजार फिलहाल खत्म होने वाला है। कंपनी की तरफ से भारत में PUBG की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया गया है। गेम को लंबे इंतजार के बाद फाइनली भारत में लॉन्च किया जा रहा है। इसे भारत में  PUBG Mobile India के नाम से नहीं, बल्कि गेम को Battlegrounds Mobile India के नाम से जाना जाएगा। कंपनी ने गेम की लॉन्चिंग डेट का ऐलान नहीं किया है। लेकिन गेम से जुड़ी जानकारी लीक हो गई है। गेम डेवलपर्स Krafton ने Battlegrounds Mobile India से जुड़े प्राइवेसी और सिक्योरिटी पॉलिसी को रिवील किया है। इसके तहत कंपनी ने 18 साल से कम उम्र के लोगों के लिए गेम खेलने के नियमों को टाइट किया है। साथ ही कंपनी ने Battlegrounds Mobile India की लॉन्चिंग से पहले गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है। 

प्री-रजिस्ट्रेशन पर मिलते रहेंगे अपडेट 

Battlegrounds Mobile India का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। अगर गेमर्स प्री-रजिस्ट्रेशन कराते हैं, तो उन्हें Battlegrounds Mobile India से जुड़े सभी अपडेट मिलते रहेंगे। गेम के प्री-रजिस्ट्रेशन के बाद यूजर्स को समय-समय पर गेम की उपलब्धता और अपडेट की जानकारी मिलेगी। PUBG Mobile की तरह Battlegrounds Mobile India के अपकमिंग इंडियन वर्जन की उम्मीद कर सकते हैं, जिसे जल्द ही Google Play Store के साथ ही Apple App Store से डाउनलोड किया जा सकेगा। 

Battlegrounds Mobile India का प्री-रजिस्ट्रेशन 

Krafton की तरफ से गेम रिलीज की सटीक डेट और प्री-रजिस्ट्रेशन का खुलासा नहीं हुआ है। गेम के प्री-रजिस्ट्रेशन को लॉन्चिंग के 10 दिन पहले शुरू किया जा सकता है। कुछ रिपोर्ट्स में  दावा किया गया है कि Battlegrounds Mobile India को इस साल जून में लॉन्च किया जा सकता है। जब एक बार Battlegrounds Mobile India का प्री-रजिस्ट्रेशन लाइव होगा, तो इसे Google Play Store और Apple App Store से प्री-रजिस्टर्ड किया जा सकेगा। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप