नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ASUS ने कुछ ही दिन पहले अपने अल्टीमेट गेमिंग वेपन ROG Phone II लॉन्च कर दिया है। यह फोन खासतौर से उन यूजर्स के लिए बनाया गया है जिन्हें गेमिंग ज्यादा पसंद हैं। इस फोन को प्री-ऑर्डर के लिए एक बार फिर से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर 25 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी शुरुआती कीमत 37,999 रुपये है। यह इसके 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है।

Asus ROG Phone II की कीमत और ऑफर्स: इस फोन को दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इसका पहला वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस है। इसकी कीमत 37,999 रुपये है। इसका दूसरा वेरिएंट 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज से लैस है। इसकी कीमत 59,999 रुपये है।

Asus ROG Phone II के फीचर्स: इसमें 6.59 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन दी गई है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर से लैस है। इसमें 8 जीबी रैम और 12 जीबी रैम दी गई है। वहीं, इसमें 128 जीबी और 512 जीबी स्टोरेज दी गई है। फोन को पावर देने के लिए 6000 एमएएच की बैटरी भी दी गई है। इतनी बड़ी बैटरी गेमिंग के दौरान लंबे समय का बैकअप देने में सक्षम है। 

कैमरा सेगमेंट की बात करें तो Asus ROG Phone II में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा सेंसर है। सेल्फी के लिए इस फोन में f/2.2 अपर्चर के साथ 24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाने के लिए कोई सुविधा उपलब्ध नहीं है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और 4G VoLTE जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस