Move to Jagran APP

ASUS ROG Phone 3 की लॉन्च डेट का खुलासा, 144Hz रिफ्रेश रेट फीचर के साथ 22 जुलाई को देगा दस्तक

ASUS ROG Phone 3 में 144Hz रिफ्रेश रेट दिया जाएगा और यह स्मार्टफोन Snapdragon 865 चिपसेट पर आधारित होगा

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 12:09 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 12:09 PM (IST)
ASUS ROG Phone 3 की लॉन्च डेट का खुलासा, 144Hz रिफ्रेश रेट फीचर के साथ 22 जुलाई को देगा दस्तक
ASUS ROG Phone 3 की लॉन्च डेट का खुलासा, 144Hz रिफ्रेश रेट फीचर के साथ 22 जुलाई को देगा दस्तक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ASUS के अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone 3 को लेकर काफी समय से लीक्स व टीजर सामने आ रहे थे। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर स्पष्ट कर दिया है कि यह स्मार्टफोन 22 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा, यानि यूजर्स का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। बता दें कि ROG Phone 3 को कंपनी 22 जूलाई को ताइवान में आयोजित होने वाले इवेंट में लॉन्च करेगी और इस इवेंट को ‘Game Changer’ नाम से प्रमोट किया जा रहा है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस स्मार्टफोन में  कई खास फीचर्स की सु​विधा मिलने वाली है। 

loksabha election banner

हालांकि, कंपनी ने अपने अपकमिंग ASUS ROG Phone 3 के किसी फीचर का खुलासा नहीं किया है लेकिन अब तक सामने आई लीक्स और सर्टिफिकेशन साइट्स पर दी गई जानकारी के अनुसार यह स्मार्टफोन Snapdragon 865 Plus प्रोसेसर पर आधारित होगा। इसका बैक पैनल ग्लास से बना होगा और इसमें RGB लाइटिंग और ROG लोगो दिया जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में सबसे खास फीचर के तौर पर 144Hz रिफ्रेश रेट उपलब्ध होगा जो कि व्यूइंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा। 

ASUS ROG Phone 3 में 16GB रैम की सुविधा दी जाएगी। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.59 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले उपलब्ध होगा, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2,340 × 1,080 पिक्सल होगा। इस स्मार्टफोन को एंड्राइड 10 ओएस के साथ ROG UI skin पर पेश किया जाएगा। इसमें 512GB तक की एक्सपेंडेबल स्टोरेज मिलेगी। इसके अलावा फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।

इस गेमिंग स्मार्टफोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर उपलब्ध होगा। इसके अलावा एक अल्ट्रा वाइड लेंस और एक टेलिफोटो लेंस भी दिया जाएगा। वहीं सेल्फी के लिए यूजर्स को 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। फोन में 30W HyperCharge सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि गेमिंग के दौरान यूजर्स को लंबे समय तक साथ देगी। फोन की अन्य डिटेल के लिए यूजर्स को इसके लॉन्च का इंतजार करना होगा।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.