नई दिल्ली, टेक डेस्क। ASUS ने इस साल सितम्बर में भारतीय बाजार में अपना गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन ASUS ROG Phone 2 को 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया था।  इसके साथ ही कंपनी ने 12GB + 512GB वेरिएंट को भी बाजार में उतारा था लेकिन उसकी उपलब्धता से जुड़ी कोई जानकारी नहीं थी। वहीं अब ASUS ROG Phone 2 का 12GB स्टोरेज वेरिएंट आज से ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। फोन की कीमत 59,999 रुपये है और इसके साथ यूजर्स कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार ASUS ROG Phone 2 के साथ यूजर्स को ईएमआई ऑप्शन की सुविधा मिलेगी। साथ ही Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर आप 5 प्रतिशत कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्र​तिशत का एक्स्ट्रा ऑफ दिया जा रहा है। 

ASUS ROG Phone 2 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ 6.59 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 से कोटेड है। यह फोन Snapdragon 855+ चिपसेट पर काम करता है और इसमें शानदार ग्राफिक्स क्वालिटी के लिए Adreno 640 जीपीयू दिया गया है। Android 9.0 Pie ओएस पर आधारित ASUS ROG Phone 2 में पावर बैकअप के लिए 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 

फोन में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप ​मौजूद है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी अल्ट्रा वाइड लेंस दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। ASUS ROG Phone 2 में यूजर्स को सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मिलेगी। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिए गए हैं।

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस