नई दिल्ली, टेक डेस्क। Asus ROG Phone 2 को पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है कि ये एक गेमिंग सेंट्रिक फोन है और इसमें 12GB LPDDR4X रैम दी गई है। खास गेमिंग के लिए लॉन्च किए गए इस फोन में DTS के साथ स्टीरियो सपोर्ट और X Ultra सपोर्ट दिए गए हैं जो कि यूजर्स को गेमिंग का बेहतर अनुभव प्रदान करते हैं। भारत में आज यानि 30 सितम्बर को ये फोन पहली बार Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध हुआ और कुछ ही देर में सोल्ड आउट हो गया। फोन की अगली सेल 8 अक्टूबर को होगी।

अगर आप पहली सेल में Asus ROG Phone 2 को नहीं खरीद पाएं हैं तो उसके लिए आपको फोन की अगली सेल का इंतजार करना होगा जो कि 8 अक्टूबर को आयोजित होगी। इस फोन को आप ई-कॉमर्स साइट Flipkart से दोपहर 12 बजे खरीद सकेंगे। इस फोन को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसमें 8GB + 128GB मॉडल की कीमत Rs 37,999 और 12GB + 512GB मॉडल की Rs 59,999 है।

Asus ROG Phone 2 के फीचर्स

Asus ROG Phone 2 में 6.59 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 कोटेड है। डिस्प्ले का रेजोल्यूशन फुल एचडी+ है और इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इस फोन को Qualcomm Snapdragon 855+ चिपसेट पर पेश किया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 6,000mAh बैटरी दी गई है जो कि गेम के दौरान लंबे समय का बैकअप प्रदान कर सकती है। 

फोटोग्राफी के Asus ROG Phone 2 में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में f/2.2 अपर्चर के साथ 24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन में दो स्टोरेज वेरिएंट दिए गए हैं हालांकि इसमें एक्सपेंडेबल स्टोरेज की सुविधा नदारद है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और 4G VoLTE सपोर्ट दिए गए हैं। 

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस