Move to Jagran APP

Asus ROG Phone 2 भारत में 23 सितम्बर को होगा लॉन्च, जानें अनुमानित कीमत और स्पेक्स

Asus ने Twitter पर अपने अगले पावरफुल स्मार्टफोन ROG Phone 2 के भारत लॉन्च की घोषणा कर दी है जानें कब लॉन्च होगा फोन और क्या होगा उसमें खास

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 02:14 PM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 02:30 PM (IST)
Asus ROG Phone 2 भारत में 23 सितम्बर को होगा लॉन्च, जानें अनुमानित कीमत और स्पेक्स
Asus ROG Phone 2 भारत में 23 सितम्बर को होगा लॉन्च, जानें अनुमानित कीमत और स्पेक्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Asus इस फेस्टिव सीजन अपने सबसे पावरफुल स्मार्टफोन के लॉन्च की तैयारी में है। इस फोन का नाम ROG Phone 2 होगा। जाहिर है, यह फोन पिछले साल के ROG फोन का सक्सेसर होगा। Asus के ROG फोन्स गेमर्स जाते हैं। ROG Phone 2 भी पिछले फोन्स की तरह गमेरस को ध्यान में रखकर स्पेशल फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा। इसमें बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए कई एक्सेसरीज भी दी जाएंगी। Asus ने अपने सोशल मीडिया पेज पर ROG Phone 2 के भारत लॉन्च की घोषणा की है। फोन को नई दिल्ली में एक स्पेशल इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा। यह इवेंट नई दिल्ली में 23 सितम्बर को होगा। Asus इस इवेंट में ROG फोन की एक्सेसरीज को भी लॉन्च करेगा, जो पिछले महीनों गलबल लॉन्च इवेंट्स में पेश किया गया है।

loksabha election banner


क्या है ROG Phone 2 की खासियतें? हैंडसेट में लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट दिया जाएगा। ऐसा दावा किया गया है की ग्राफिक्स के मामले में यह चिपसेट 15 प्रतिशत बेहतर परफॉरमेंस और 4 प्रतिशत CPU पावर बेहतर करता है। इसी के साथ, Asus अपने नए फोन में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज दे सकता है। ROG Phone 2 में 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले भी दिया जाएगा। इससे पहले यह फीचर Apple iPad Pro 2018 में देखा गया है। Asus अपने इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 6.65 इंच AMOLED पैनल उपलब्ध करवाएगा। ROG Phone 2 में 3D कूलिंग चैम्बर के साथ वेंट दिया जाएगा।

इमेजिंग के मामले में, Asus इसमें ड्यूल कैमरा सिस्टम लेकर आएगा। समान ड्यूल कैमरा सेटअप Asus 6Z में दिया गया था। इसमें 48MP प्राइमरी कैमरा, 13MP वाइड-एंगल लेंस दिया जाएगा। ROG Phone 2 में 6000mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी। साथ ही बैटरी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन में दो यूएसबी-सी पोर्ट्स दिए जाएंगे। इसमें से एक को चार्जिंग के लिए और दूसरे को Asus की एक्सेसरीज के लिए इस्तेमाल किया जा सकेगा। Asus ROG Phone 2 की भारत में क्या कीमत होगी, यह देखना दिलचस्प होगा। हो सकता है, यह फोन OnePlus 7 Pro की प्रतिस्पर्धा में आए। इसके अलावा, OnePlus 7T भी आने वाला है, जो Rs 40000 की या इसके आस-पास की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। हो सकता है की ROG Phone 2 भी इसी के आस-पास की कीमत में भारत में लॉन्च किया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.