Move to Jagran APP

ये हैं भारत के Apple Store पर मौजूद 5 सबसे सस्ते प्रोडक्ट, कीमत 4000 रुपये से है कम

भारत में हाल ही में Apple ने अपना पहला स्टोर खोला है। हालांकि Apple Store से ज्यादा चर्चा वहां मौजूद महंगे प्रोडक्ट की हो रही है। लेकिन भारत के इसी Apple Store में मौजूद कुछ प्रोडक्ट की कीमत काफी कम है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Mon, 28 Sep 2020 01:28 PM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2020 01:28 PM (IST)
ये हैं भारत के Apple Store पर मौजूद 5 सबसे सस्ते प्रोडक्ट, कीमत 4000 रुपये से है कम
यह Apple iPhone SE के केस की ऑफिशियिल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. Apple कंपनी की तरफ से हाल ही में भारत में अपना पहला स्टोर खोला गया है। इसे लेकर पिछले दिनों काफी चर्चा रही। हालांकि Apple स्टोर से ज्यादा सुर्खियां वहां मौजूद महंगे प्रोडक्ट ने बटोरी। Apple Store के महंगे प्रोडक्ट की काफी चर्चा रही। लेकिन भारत के इसी Apple स्टोर में मौजूद कुछ प्रोडक्ट की कीमत काफी कम है। इन प्रोडक्ट में खासकर Apple एसेसरीज को शामिल किया गया है। इनकी कीमत 4000 रुपये से कम है। आइए जानते हैं इनकी पूरी लिस्ट 

prime article banner

USB-C to USB Adapter

Apple की ऑफिशियल USB-C to USB एडॉप्टर भारत के Apple स्टोर पर मौजूद हैं। इसकी कीमत 1700 रुपये है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 3.1 Gen 1, USB-C टाइप पोर्ट मिलेगा। इसका डायमेंशन 6.6 x 1.7 x 15.5 सेमी होगा। साथ ही वजन 40 ग्राम होगा। इसका इस्तेमाल लैपटॉप और पावरबैंक कनेक्टिविटी किया जाता है। 

Lightning Cable

Apple के ऑफिशियल लाइटनिंग केबल को Apple स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसकी कीमत 1700 रुपये है। इसका इस्तेमाल iphone, iPad और iPod की चार्जिंग और कनेक्टिविटी के लिए किया जाता है। Lightning Cable की लंबाई 1 मीटर है। 

3.5mm हेडफोन जैक एडॉप्टर 

यह Apple स्टोर पर मौजूद कंपनी का सबसे सस्ता प्रोडक्ट है। Apple के 3.5mm हेडफोन जैक एडॉप्टर की कीमत 900 रुपये है। कंपनी ने इसे 106 रुपये की मंथली EMI पर उपलब्ध करा रही है। इसकी मदद से 3.5mm वाले हेडफोन को iPhone या Apple के अन्य प्रोडक्ट से कनेक्ट किया जा सकेगा। 

Apple Watch Solo Loop Strap 

Apple स्टोर पर Apple Watch के स्ट्रैप को 3,900 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसकी कीमत बाकी प्रोडक्ट के मुकाबले थोड़ी ज्यादा है। हालांकि कंपनी की तरफ से प्रोडक्ट की बिल्ड क्वॉलिटी के साथ कोई भी समझौता न करने का दावा किया गया है. Apple स्टोर पर कई कलर वेरिएंट में Solo Loop Strap मौजूद हैं, जिन्हें ग्राहक अपनी पसंद और साइज के हिसाब से खरीद सकते हैं।। 

iPhone SE Silicone केस 

iPhone SE स्मार्टफोन के 2000 मॉडल के Silicone केस को Apple स्टोर पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इसकी कीमत 2,900 रुपये है। यह सिलिकॉन केस Pink sand, White और ब्लैक कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK