Move to Jagran APP

Apple का बड़ा धमाका, मात्र 195 रुपये मंथली देकर पाएं Apple की ये शानदार सर्विस, खास भारत के लिए है प्लान

इस सिंगल प्लान पर ग्राहकों को क्लाउट स्टोरेज Apple म्यूजिक Apple TV+ समेत तमाम तरह की सर्विस ऑफर की जाएगी। कंपनी नए यूजर्स को Apple One सर्विस का एक माह का मुफ्त ट्रायल दे रही है

By Saurabh VermaEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 10:27 AM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 11:23 AM (IST)
Apple का बड़ा धमाका, मात्र 195 रुपये मंथली देकर पाएं Apple की ये शानदार सर्विस, खास भारत के लिए है प्लान
Apple का बड़ा धमाका, मात्र 195 रुपये मंथली देकर पाएं Apple की ये शानदार सर्विस, खास भारत के लिए है प्लान

नई दिल्ली, टेक डेस्क. भारतीय मार्केट के लिए पॉकेट फ्रेंडली सब्सक्रिप्शन सर्विस की काफी अहमियत रहती है। इसी को ध्यान में रखते हुए Apple की तरफ से भारतीयों के लिए खास मात्र 195 रुपये मंथली प्लान में Apple One सर्विस का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया गया है। Apple one सर्विस बंडल ऑफर में Apple म्यूजिक, Apple TV+, Apple Arcade और 50GB iCloud स्टोरेज समेत तमाम तरह की सर्विस मिलेगी।

loksabha election banner

मिल रहा एक माह का मुफ्त ट्रायल 

भारत इस तरह की सर्विस हासिल करने वाला पहला देश बन गया है। कंपनी की तरफ से नए ग्राहकों के लिए Apple One सर्विस का 30 दिनों के लिए मुफ्त ट्रायल दिया जा रहा है, जो इससे पहले तक Apple One सर्विस का इस्तेमाल नही करते रहे हैं। 

Apple के दो सब्सक्रिप्शन मॉडल भारत में लॉन्च 

Apple की तरफ से 195 रुपये के मंथली रिचार्ज पर केवल एक डिवाइस पर Apple One सर्विस को एक्सेस किया जा सकेगा, जबकि एक से ज्यादा डिवाइस पर इस सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए फैमिली प्लान लॉन्च किया गया है। इस प्लान पर कंपनी की तरफ से 200GB iCloud स्टोरेज दिया जा रहा है। इसके लिए ग्राहकों को 365 रुपये मंथली का रिचार्ज कराना होगा। इस रिचार्ज पर Apple One सर्विस को 6 डिवाइस पर एक्सेस किया जा सकेगा। 

प्रीमियम प्लान भारत में नही होगा उपलब्ध 

कंपनी का दावा है कि Apple One सर्विस के मौजूदा सिंगल यूजर प्लान पर ग्राहक को 177 रुपये मंथली की बचत होगी, जबकि फैमिली पैक पर प्रतिमाह करीब 200 रुपये की बचत हो सकेगी। Apple One सर्विस का प्रीमियम प्लान को भी लॉन्च किया गया है। लेकिन इसे भारत में नही उपलब्ध कराया जाएगा। यह प्लान खासतौर पर ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, यूके, यूएस के लिए होगा। प्रीमियम प्लान में Apple की बाकी सर्विस के साथ ही Apple News+, Apple Fitness+ सर्विस और 2TB क्लाउट स्टोरेज दिया जाएगा। इसे अधिकतम 6 लोगों के बीच शेयर किया जा सकेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.