नई दिल्ली(जेएनएन)। ब्लूबर्ग की एक रिपोर्ट के मुताबिक एप्पल अगले महीने अपनी वार्षिक डेवलपर कॉन्फ्रेंस WWDC के दौरान नए लैपटॉप्स पेश करेगी। इस दौरान MacBook Pro को इंटेल के नए 7 जनरेशन प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने पिछले साल नवंबर में ही अपने नए मैकबुक प्रो पेश किया था, जो कि 6 जनरेशन चिप के साथ आया था।

इसके साथ ही कंपनी अपने 12 इंच मैकबुक को भी अपडेट कर सकती है। जिसमें इंटेल के नए चिप्स मौजूद होने की उम्मीद की जा रही है। ब्लूबर्ग नेयह भी कहा कि एप्पल अपने 13 इंच MacBook एयर को भी अपडेट कर सकती है। लेकिन अभी तक यह साफ नहीं है कि कंपनी इसे कब तक पेश करने की योजना बना रही है। कंपनी की ओर से इस बात की कोई पुष्टि नही की गई है।

वहीं हो सकता है कंपनी MacBook एयर के डिस्प्ले को अपडेट न करें। जो कि यूजर्स द्वारा काफी दिनों से डिमांड की जा रही है। जो कि धीरे-धीरे शायद खत्म होने की ओर है। अगर कंपनी MacBook एयर पर अपडेट देती है तो यह भविष्य के लिए एक बेहतरीन लैपटॉप साबित हो सकता है। यह सबसे सस्ता लैपटॉप है जो कि साल 2015 में पेश किया गया था। एप्पल की मैक लाइनअप में पिछले काफी समय से अपग्रेड होने का इंतेजार कर रही हैं। उम्मीद है कि मैकबुक प्रो नए टचबार फीचर के साथ पेश हो सकती है।

यह भी पढ़ें:

दुनियाभर में रैनसमवेयर अटैक के मामले में भारत तीसरा सबसे बड़ा देश

एयरटेल ने पेश किया धमाकेदार ऑफर, अब पुरानी कीमत में मिलेगा 100 फीसद से ज्यादा डाटा

नोकिया 3310 फीचर फोन से जुड़ी 3 खास बातें, जो आपको जाननी चाहिए

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस