नई दिल्ली। अमेरिका की सबसे बड़ी टेक्नोलॉजी कंपनी एप्पल एक बार फिर से अपनी ब्लैक फ्राइडे सेल के साथ लौट आयी है। ब्लैक फ्राइडे सेल एप्पल का एक दिन का शॉपिंग इवेंट है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर ब्लैक फ्राइडे शॉपिंग इवेंट से संबंधित एक नया पेज जारी किया है। हालांकि, इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन सूत्रों की मानें तो यह सेल ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरह से आयोजित की जाएगी। कंपनी के मुताबिक, यह सेल शॉपिंग करने का सबसे तेज तरीका है। यूजर्स एप्पल स्टोर के जरिये शॉपिंग कर सकते हैं। माना जा रहा है की यह सेल 25 नवम्बर को होगी।

कंपनी ने क्या कहा?

एप्पल कंपनी के मुताबिक, स्टाफ को ब्रेक देने के लिए पिछले साल इस इवेंट को आयोजित नहीं किया गया था। इसके साथ ही कंपनी के वाईस प्रेजिडेंट ने बताया की पिछले साल ब्लैक फ्राइडे डिस्काउंट थर्ड पार्टी के जरिये दिया गया था, लेकिन इस बार एप्पल स्टोर के जरिये डिस्काउंट दिया जाएगा। सेल के दौरान एप्पल प्रोडक्ट्स पर बड़े डिस्काउंट्स दिए जाने की उम्मीद लगाई जा रही है।

क्या-क्या मिलेगा सेल में?

सेल के दौरान आईपैड से लेकर एप्पल वॉचेस तक हर प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, खबरों की मानें तो कंपनी नई डिवाइस पर ज्यादा डिस्काउंट्स नहीं देगी, लेकिन बेस्ट बाय और माइक्रो सेंटर के जरिये यूजर्स को डिस्काउंट मिल सकता है। आपको बता दें की थर्ड पार्टी रिटेलर्स एप्पल प्रोडक्ट पर डिस्काउंट दे रहे हैं।

Posted By: Shilpa Srivastava