Move to Jagran APP

एंड्रायड के लिए एपल म्‍युजिक के स्‍क्रीनशॉट्स हुए लीक

पिछले वर्ष लांच हुए एपल म्‍युजिक को काफी सारे प्रशंसक मिले। टिम कुकन ने पिछले सप्‍ताह यह बताया कि इस सर्विस के 15 मिलियन यूजर्स हैं जिसमें से 6.5 मिलियन पेड यूजर्स हैं। अब यह संख्‍या कई गुना और बढ़ने वाली है क्‍योंकि यह सर्विस एंड्रायड पर आने वाला है

By Monika minalEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2015 05:02 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2015 05:03 PM (IST)
एंड्रायड के लिए एपल म्‍युजिक के स्‍क्रीनशॉट्स हुए लीक

पिछले वर्ष लांच हुए एपल म्युजिक को काफी सारे प्रशंसक मिले। टिम कुकन ने पिछले सप्ताह यह बताया कि इस सर्विस के 15 मिलियन यूजर्स हैं जिसमें से 6.5 मिलियन पेड यूजर्स हैं। अब यह संख्या कई गुना और बढ़ने वाली है क्योंकि यह सर्विस एंड्रायड पर आने वाला है जो कि पहला बड़ा एप होगा जिसे एंड्रायड के लिए एपल ने बनाया है।

loksabha election banner

जर्मन वेबसाइट ‘Mobile Geeks’ द्वारा ये स्क्रीनशॉट्स पोस्ट किए गए हैं। iOS एप की तरह इसे विभिन्न हिस्सों में बांटा गया है- For you, Beats Radio, और New।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ सीमित यूजर्स को एप का बीटा वर्जन के उपयोग के लिए इनवाइट्स मिल चुके हैं।

एपल म्युजिक के यूजर्स को 30 मिलियन गाने एक्सेस करने की सुविधा मिलेगी और 24/7 वर्ल्ड वाइड ऑनलाइन रेडियो जिसे Beats One नाम दिया गया जो दुनिया के प्रसिद्ध रेडियो जॉकी, Zane Lowe को भी लाएगा।

यह iPhones, iPads और iPods पर प्रीलोडेड होता है। शुरुआती मजबूती प्रदान करने के लिए एपल ने इस एप के यूजर्स को 3 माह का फ्री ट्रायल भी दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.