Move to Jagran APP

iPhone XR को फ्री खरीदने का शानदार मौका, जानें कैसे उठाएं ऑफर का लाभ

अगर हम आपको कहें कि आपको iPhone XR एक फोन की कीमत में मिल जाएंगे तो क्या तब भी आप इस फोन को खरीदने के बारे में विचार नहीं करेंगे

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 09:34 AM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 09:34 AM (IST)
iPhone XR को फ्री खरीदने का शानदार मौका, जानें कैसे उठाएं ऑफर का लाभ
iPhone XR को फ्री खरीदने का शानदार मौका, जानें कैसे उठाएं ऑफर का लाभ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। क्या आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं? क्या आप आप iPhone फैन हैं? अगर इन दोनों सवालों का जवाब हां है तो आज हम आपको एक जबरदस्त डील की जानकारी दे रहे हैं। Apple के लेटेस्ट फोन्स में से एक iPhone XR है। कई लोग इस फोन को खरीदना चाहते हैं और यह फोन यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय भी रहा है। लेकिन इसकी ज्यादा कीमत के चलते इसे हर यूजर के लिए खरीद पाना थोड़ा मुश्किल है। हालांकि, एक ऐसा ऑफर भी है जिसे आप मना नहीं कर पाएंगे। अगर हम आपको कहें कि आपको iPhone XR एक फोन की कीमत में मिल जाएंगे तो क्या तब भी आप इस फोन को खरीदने के बारे में विचार नहीं करेंगे। जाहिर है कि यह काफी अच्छी डील है।

loksabha election banner

एक iPhone XR मिलेगा फ्री: Apple कंपनी buy one, get one free ऑफर लेकर आई है जिसके तहत iPhone XR की एक यूनिट खरीदने पर उसकी दूसरी यूनिट फ्री दी जाएगी वो भी बिना अतिरिक्त कीमत के। लेकिन यह ऑफर केवल अमेरिका के यूजर्स के लिए ही वैध है। अगर आप भारत या किसी अन्य देश में हैं तो आपको दूसरी iPhone XR की यूनिट के लिए भी पैसे देने होंगे। अमेरिका में यह दूसरी यूनिट AT&T, Sprint या Verizon कंपनियों द्वारा दी जाएगा। यह ऑफर तब वैध होगा जब आप नए iPhone लाइनअप में अपग्रेड करते हैं।

Apple A12 बायोनिक प्रोसेसर से लैस दमदार iPhone XR को Amazon से खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 


iPhone XR के फीचर्स: इसमें 6.1 इंच की LCD स्क्रीन दी गई है जो बैटरी की बचत करता है। स्क्रीन का रिजोल्यूशन 1792×828 पिक्सल का दिया गया है। फोन के बैक में 12 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा f/1.8 अपर्चर के साथ दिया गया है। फोन के कैमरे से आप 4K वीडियो शूट कर सकते हैं। सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 7 मेगापिक्सल का ट्रू डेप्थ सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।प्रोसेसर की बात करें इनमें Apple A12 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है। जो न्यूरल इंजन पर काम करता है एवं प्रोसेसिंग कैपेसिटी को बढ़ाते हैं। फोन में सेवन लेयर कलर प्रोसेस दिया गया है। साथ ही फोन के डिजाइन की बात करें तो यह एयरोस्पेस ग्रेड अल्युमीनियम बैंड्स बॉडी के साथ डिजाइन किया गया है। 

iPhone XS Max कई शानदार ऑफर्स के साथ Amazon से खरीदा जा सकता है। खरीदने के लिए क्लिक करें यहां।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.