Move to Jagran APP

Apple iPhone SE 2 आज हो सकता है लॉन्च! जानें संभावित कीमत और फीचर्स

Apple iPhone SE 2 या iPhone 9 को लेकर आई लीक्स के मुताबिक यह कंपनी का बजट रेंज डिवाइस होगा और इसमें 4.7 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 03 Apr 2020 11:29 AM (IST)Updated: Fri, 03 Apr 2020 11:39 AM (IST)
Apple iPhone SE 2 आज हो सकता है लॉन्च! जानें संभावित कीमत और फीचर्स
Apple iPhone SE 2 आज हो सकता है लॉन्च! जानें संभावित कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। काफी समय से चर्चा है कि Apple अपने लो-कोस्ट iPhone SE 2 मॉडल पर काम रही है और इसे iPhone 9 नाम से बाजार में उतार सकती है। पिछली लीक्स के मुताबिक iPhone 9 या iPhone SE 2 को 15 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन वहीं अब इससे जुड़ा एक नया खुलासा सामने आया है, जिसके मुताबिक यूजर्स को iPhone SE 2 के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि ये डिवाइस आज यानि 3 अप्रैल को ही मार्केट में दस्तक दे सकता है। हालांकि कंपनी ने अभी इस बारे में कोई आधिकारिक खुलासा नहीं किया है। 

loksabha election banner

9to5Mac की रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि iPhone SE 2 आज लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस फोन को आज ही लॉन्च करने वाली है और जल्द ही ये सेल के लिए भी उपलब्ध हो जाएगा। अगर ये आज लॉन्च होता है तो 13 अप्रैल को सेल के लिए भी उपलब्ध हो सकता है।

जब​कि पहले खबर थी कि iPhone SE 2 को 15 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा और यह पहली बार 22 अप्रैल को सेल के लिए उपलब्ध होगा। वैसे बता दें कि कंपनी इसे मार्च में लॉन्च करने वाली थी लेकिन coronavirus की वजह से लॉन्च इवेंट को कैंसिल कर दिया गया। जिसके बाद कंपनी ने इसकी आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। 

लीक्स के मुताबिक iPhone SE 2 या iPhone 9 की कीमत $399 यानि लगभग 28,000 रुपये हो सकती है। यह व्हाइट, ब्लैक और रेड कलर वेरिएंट और तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है। इसमें 64GB, 128GB और 256GB स्टोरेज मॉडल शामिल हैं। वहीं इसमें 4.7 इंच का LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में सिक्योरिटी के लिए टच आईडी और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स उपलब्ध होंगे। फोन को A13 बायोनिक चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 12MP का प्राइमरी रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.