Move to Jagran APP

Amazon Great Indian Festival Sale: 50,000 रुपये से कम कीमत में मिलेगा iPhone 11

फिलहाल Amazon Great Indian Festival Sale की डेट का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन कंपनी ने इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट की जानकारी शेयर कर दी है। सेल के दौरान यूजर्स कई स्मार्टफोन शानदार डिस्काउंट ऑफर के साथ ​बेहद ही कम कीमत में खरीद सकेंगे

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 09:35 AM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 10:36 AM (IST)
Amazon Great Indian Festival Sale: 50,000 रुपये से कम कीमत में मिलेगा iPhone 11
यह फोटो Amazon की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। फेस्टिव की सीजन की शुरुआत होते ही यूजर्स को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर सेल का इंतजार रहता है। यूजर्स के इसी इंतजार को देखते हुए हर बार की तरह इस बार भी ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon ने खुलासा किया है कि वह जल्द ही Great Indian Festival सेल का आयोजन करने जा रही है। हालांकि, सेल की डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है। लेकिन कंपनी की वेबसाइट पर सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में जानकारी शेयर की गई है। Amazon Great Indian Festival सेल के दौरान यूजर्स स्मार्टफोन से लेकर ढेरों अन्य प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डील का लाभ उठा सकते हैं। खास बात है कि इस सेल में iPhone 11 को 50,000 रुपये से कम कीमत में खरीद सकेंगे। आइए जानते हैं iPhone 11 की कीमत और उस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल से...

loksabha election banner

Amazon की वेबसाइट पर Great Indian Festival सेल को लेकर कुछ जानकारी शेयर की गई है। जिसके बाद इस सेल में iPhone 11 की कीमत को 50,000 रुपये से कम रखा जाएगा। जबकि इसके 64GB मॉडल की कीमत 68,300 रुपये है। हालांकि, कंपनी ने अभी iPhone 11 की कीमत का खुलासा नहीं किया है लेकिन पेज पर दिए गए हिंट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस डिवाइस को सेल में 50,000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध कराया जाएगा। यूजर्स को इसकी सही कीमत और ऑफर्स के बारे में जानने के लिए सेल के शुरू होने का इंतजार करना होगा। 

Apple iPhone 11 के मुख्य फीचर्स

Apple iPhone 11 के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1792×828 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.1 इंच का लिक्विड रेटिना डिस्प्ले मिलेगा। यह डिवाइस A13 बायोनिक प्रोसेसर और iOS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। लेकिन हाल ही में कंपनी ने इसे iOS 14 अपडेट उपलब्ध करा दिया है। यानि यूजर्स अब इसमें iOS 14 में मिलने वाले फीचर्स का लाभ उठा सकते हैं। यह डिवाइस 64GB, 128GB और 256GB तीन स्टोरेज मॉडल में उपलब्ध है। इसमें 12MP + 12MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और 12MP का ही फ्रंट कैमरा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.