Move to Jagran APP

Apple Event 2020 : इंतजार हुआ खत्म, इन शानदार डिवाइस की आज रात 10.30 बजे होगी लॉन्चिंग, यहां देखें लाइव इवेंट

Apple इवेंट कैलिफोर्निया के Cupertino में Apple हेडक्वॉर्टर के Steve Jobs थियेटर में होगा। यह Apple का पहला वर्चुअल इवेंट होगा।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 09:00 AM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 07:08 PM (IST)
Apple Event 2020 : इंतजार हुआ खत्म, इन शानदार डिवाइस की आज रात 10.30 बजे होगी लॉन्चिंग, यहां देखें लाइव इवेंट
Apple Event 2020 : इंतजार हुआ खत्म, इन शानदार डिवाइस की आज रात 10.30 बजे होगी लॉन्चिंग, यहां देखें लाइव इवेंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क. Apple Event 2020 : Apple की ओर से आज एक ऑनलाइन इवेंट का आयोजन किया गया है, जिसका इंतजार काफी लंबे वक्त था। इस इवेंट में कई इनोवेटिव और फ्यूचरिस्टिक डिवाइस को पेश किया जाएगा। Apple ने इस ऑनलाइन इवेंट को Time Files नाम दिया है। यह इवेंट भारतीय समय के मुताबिक रात 10.30 बजे आयोजित होगा। Apple इवेंट कैलिफोर्निया के Cupertino में Apple हेडक्वॉर्टर के Steve Jobs थियेटर में होगा। यह Apple का पहला इवेंट होगा, जो वर्चुअल होगा।  

loksabha election banner

ऐसे देखें Apple का ऑनलाइन इवेंट 

Apple के ऑनलाइन इवेंट को कंपनी के ऑफिशियल YouTube चैनल और डेडिकेटेड Apple वेबसाइट पर देखा जा सकेगा। इसके अलावा नीचे दिए गए वीडियो पर क्लिक करके इवेंट को ऑनलाइन देखा जा सकता है।

iPhone 12 की नही होगी लॉन्चिंग

Apple इवेंट में iPhone 12 की लॉन्चिंग को लेकर काफी चर्चा थी। हालांकि अब ऐसी खबरे हैं कि iPhone 12 फिलहाल आज के इवेंट में लॉन्च नही किया जाएगा। कंपनी iPhone 12 को एक अलग ऑनलाइन इवेंट में लॉन्च कर सकती है। iPhone की लॉन्चिंग में देरी की वजह कोरोनावायरस और सप्लाई चेन की दिक्कतों को माना जा रहा है।  

 

इन डिवाइस की होगी लॉन्चिंग   

  • Apple के आज के इवेंट में खासतौर पर Apple Watch Series 6 और नए iPad Air के मॉडल की लॉन्चिंग होगी। Apple की नई Watch Series 6 को बल्ड ऑक्सीजन सैचुरेशन मॉनिटरिंग टेक्नोलॉजी या SpO2 ट्रैकिंग के साथ पेश किया जा सकता है।
  • Apple Watch Series 6 के दो साइज वेरिएंट 40mm और 44mm को पेश किया जा सकता है। यह दोनों डिवाइस ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर के साथ आएंगे। Apple Watch Series 6 के अफोर्डेल मॉडल को Apple Watch SE के नाम से जाना जाएगा। इस डिवाइस को भी 40mm और 44mm साइज वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।
  • watchOS 7 में स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। साथ ही Watch Series 6 को अपग्रेडेट प्रोसेसर और इंप्रूव्ड बैटरी लाइफ के साथ पेश किया जाएगा। इसके अलावा AirTags, Home pod और Apple TV स्ट्रीमिंग बॉक्स का ऐलान संभव है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.