Move to Jagran APP

Apple Days sale में iPhone XS पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Amazon पर Apple Days sale का आयोजन किया गया है और इसमें यूजर्स iPhone XS iPhone X और Apple Watch को आकर्षक डिस्काउंट ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं (फोटो साभार Amazon)

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 05:43 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 05:50 PM (IST)
Apple Days sale में iPhone XS पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
Apple Days sale में iPhone XS पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर Apple Days sale का आयोजन किया गया है। आज से शुरू हुई ये सेल 21 मार्च तक चलेगी। अगर आप Apple डिवाइसेस खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास अपने पसंदीदा डिवाइस को कम कीमत में खरीदने का अच्छा मौक है। Apple Days sale के तहत यूजर्स iPhone X सीरीज, iPhone 11, Apple Watch, MacBook और iPad को कम कीमत में खरीदने के साथ ही कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। 

loksabha election banner

Apple Days sale में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो आप ​Apple डिवाइसेस को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। वहीं iPad खरीदते समय पेमेंट के लिए HDFC Bank के डेबिट या क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर आपको 3,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त होगा। जबकि iPhone X की खरीदते समय अगर आप Bank of Baroda या American Express कार्ड का उपयोग करते हैं तो आप 5 प्रतिशत तक के इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। (इसे भी पढ़ें: iPhone XR बना दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन, जानें दूसरे नंबर पर किसने बनाई जगह)

इसके अलावा Apple Days sale में Prime members को भी खास बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। प्राइम मेंबर्स iPhone XS Max पर 2,000 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट प्राप्त ​कर सकते हैं। जबकि iPhone XS पर 3,000 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल में iPhone XS के 512GB मॉडल को 79,990 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। (इसे भी पढ़ें: भारत में iPhone खरीदना हुआ महंगा, iPhone 11 Pro और iPhone 8 की कीमत में इजाफा)

वहीं डिस्काउंट का लाभ उठा कर iPhone XS Max को 69,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर आप iPhone XR खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो सेल के दौरान इसके 128GB मॉडल को 50,900 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। वहीं iPhone 11 को 64,900 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। इसके अलावा HDFC Bank कार्ड होल्डर iPhone 11 पर 6,000 रुपये के एडिशनल डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। जबकि HDFC Bank कार्ड होल्डर्स को iPad Max की खरीददारी पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं इस सेल में Apple watch की कीमत 20,900 रुपये है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.