Move to Jagran APP

Apple CEO Tim Cook ने भारतीय पगड़ी की तारीफ में किया ट्वीट

Tim Cook ने अपने ट्वीट में लिखा कि फोटोग्राफर विक्रमजीत बोस की ये तस्वीरें मुझे काफी अच्छी लगी है। इन तस्वीरों में भारतीय परिधान पगड़ी से मिलने वाले साहस को दर्शाया गया है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 20 Dec 2019 05:37 PM (IST)Updated: Fri, 20 Dec 2019 05:37 PM (IST)
Apple CEO Tim Cook ने भारतीय पगड़ी की तारीफ में किया ट्वीट
Apple CEO Tim Cook ने भारतीय पगड़ी की तारीफ में किया ट्वीट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Apple के CEO Tim Cook ने अपने ट्विटर हैंडल से भारतीय परिधान पगड़ी की तारीफ में ट्वीट किया है। Tim Cook ने एक वेबसाइट GQ India की टीम के इनिशिएटिव के सपोर्ट में ये ट्वीट किया है। दरअसल, GQ India की टीम भारतीय परिधान पगड़ी को साहस, गरिमा और बहुमुखी प्रतिभा के प्रतीक मानते हुए इसके भारतीय लोगों से जुड़ा हुआ मानते हैं। Tim Cook ने अपने ट्वीट में लिखा कि फोटोग्राफर विक्रमजीत बोस की ये तस्वीरें मुझे काफी अच्छी लगी है। इन तस्वीरों में भारतीय परिधान पगड़ी से मिलने वाले साहस को दर्शाया गया है। इन तस्वीरों में पगड़ी के रंग निखर कर आए हैं और इसमें इसकी हर डिटेल को देखा जा सकता है।

loksabha election banner

हाल ही में Tim Cook ने स्मार्टफोन इंडस्ट्री के चरम पर आने वाली बात की आलोचना की थी। उन्होंने कुछ क्रिटिक्स की इस बात पर नाराजगी जाहिर की जिसमें कहा गया था कि स्मार्टफोन इंडस्ट्री अब अपने चरम पर है और इसमें ग्रोथ नहीं देखा जा सकता है। Tim Cook ने एक इवेंट के दौरान कहा कि मैं नहीं मानता हूं कि एक 12 साल पुरानी इंडस्ट्री अभी चरम पर है। Tim Cook ने कहा कि पहले iPhone को लॉन्च हुए अभी महज 12 साल ही हुए हैं। 12 साल में कोई इंडस्ट्री कैसे मैच्योर हो सकती है। अभी ये अपनी चरम पर पहुंचने से काफी दूर है।

आपको बता दें कि पिछले कई तिमाही में Apple iPhones की सेल और शिपमेंट में गिरावट देखी गई है। हालाकिं, साल की चौथी और आखिरी तिमाही में iPhones की सेल और शिपमेंट में बढ़त देखी जा सकती है। Apple ने खुलासा किया कि iPhone के रेवेन्यू में साल-दर-साल 9 फीसद की गिरावट देखी गई है। इससे पहले Apple के CEO Tim Cook ने पिछले महीने एक कार्यक्रम के दौरान Google के ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड पर आधारित स्मार्टफोन्स को कूड़ा कहा था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.