Move to Jagran APP

वीडियो कॉल पर पहले पसंद करें iPhone, देखें फीचर फिर करें ऑर्डर, Apple ने जोड़ी नई सुविधा

एपल ने अपने यूजर्स के लिए एक नई सुविधा पेश की है जिसकी मदद से जब आप अपने लिए आईफोन खरीद सकते हैं। लेकिन खास बात ये है कि आप नए मॉडल को ब्राउज कर सकते हैं और वीडियो कॉल पर एक्सपर्ट से रॉय ले सकते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Wed, 15 Mar 2023 03:56 PM (IST)Updated: Wed, 15 Mar 2023 03:57 PM (IST)
वीडियो कॉल पर पहले पसंद करें iPhone, देखें फीचर फिर करें ऑर्डर, Apple ने जोड़ी नई सुविधा
Buy new iPhone with expert advice on video chat, know the details here

नई दिल्ली, टेक डेस्क।दुनिया भर में एपल के लाखों यूजर्स है, जो इसके अलग-अलग प्रोडक्ट का उपयोग करते हैं। अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए नए अपडेट लाता रहता है। इस बार भी कंपनी ने कुछ ऐसा ही किया है।

loksabha election banner

बता दें कि Apple ने iPhone खरीदने के इच्छा रखने वाले लोगों के लिए एक नए ऑनलाइन शॉपिंग फीचर की पेश किया है।इस नए फीचर के साथ कस्टमर्स लेटेस्ट मॉडल ब्राउज कर सकते हैं, नए फीचर्स की जानकारी पा सकते हैं और एपल ट्रेड इन ऑफर, कैरियर डील, iOS पर स्विचिंग और विभिन्न विकल्पों के बारे में जान सकते हैं।

एक्सपर्ट से करें बात

इस फीचर को Shop With expert on video कहा जाता है, यह सुविधा ग्राहकों को एक सुरक्षित, वन-वे वीडियो शॉपिंग सेशन के माध्यम से रिटेल टीम के सदस्य से जुड़ने की अनुमति देती है। इसके लिए कस्टमर्स को एपल ऑनलाइन स्टोर पर जाना होगा और कुछ ही क्लिक में, अपने लिए बेहतर आईफोन मॉडल चुनने का मौका मिलेगा।

इसकी मदद से आप विशेषज्ञ सलाह के लिए तुरंत एपल विशेषज्ञ से जुड़ सकते है। एक बार कनेक्ट होने के बाद, ग्राहक एपल ट्रेड इन प्रोग्राम या उनके कैरियर के माध्यम से सुविधाओं, रंगों, आकारों की तुलना कर सकते हैं और सबसे अच्छी डील पा सकते हैं।

इस देश में मिल रही है सुविधा

यूएस में ग्राहकों के लिए वीडियो पर विशेषज्ञ के साथ खरीदारी सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक उपलब्ध है। हर रोज सेशन के दौरान, Apple टीम का एक सदस्य ऑन कैमरा अपनी स्क्रीन साझा करेगा, लेकिन वे ग्राहक को नहीं देख पाएंगे। अगर ग्राहक किसी सेशन में नहीं जुड़ पाते है या वे घंटों के बाद पेज को एक्सेस कर पा रहे हैं, तो वे किसी विशेषज्ञ से फोन पर या चैट के माध्यम से 24 घंटे संपर्क कर सकते हैं।

बता दें कि इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि एपल यह सुविधा अन्य क्षेत्रों या बाजारों में लाएगा या नहीं। साथ ही, यह भी स्पष्ट नहीं है कि इस सुविधा का विस्तार iPad, Apple Watch या Mac जैसी अन्य कैटेगरी में किया जाएगा या नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.