Move to Jagran APP

Amazon Wow Salary Days की हुई शुरुआत, स्मार्ट टीवी समेत इन प्रोडक्ट को सस्ते में खरीदने का होगा मौका

Amazon Wow Salary Days इस एक हफ्ते की सेल के दौरान ग्राहक को होम अप्लायंसेज कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट की खरीद पर शानदार डील ऑफर की जा रही है। साथ ही सेल के दौरान नो-कॉस्ट EMIऔर एक्सचेंज ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 03:11 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 03:11 PM (IST)
Amazon Wow Salary Days की हुई शुरुआत, स्मार्ट टीवी समेत इन प्रोडक्ट को सस्ते में खरीदने का होगा मौका
यह Amazon WoW salary days सेल की ऑफिशियल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. Amazon Wow Salary Days : ई-कॉमर्स साइट Amazon India की तरफ से Wow Salary Days का ऐलान कर दिया है। Amazon की Wow Salary Days सेल आज यानि एक अक्टूबर 2020 से शुरू हो गई है, जो आगामी 5 अक्टूबर 2020 तक जारी रहेगी। इस एक हफ्ते की सेल के दौरान ग्राहक को होम अप्लायंसेज, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट की खरीद पर शानदार डील ऑफर की जा रही है। साथ ही सेल के दौरान नो-कॉस्ट EMIऔर एक्सचेंज ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। ऐसे में अगर आप फेस्टिवल सीजन से पहले एक इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट की खरीदारी की सोच रहे हैं, तो Amazon की WoW Salary Days सेल एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकती है। 

prime article banner

जानिए ऑफर 

  • Amazon की WoW Salary Days सेल में HSBC क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड से EMI पर खरीद पर 10% इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। साथ ही 10 हजार रुपये की खरीददारी पर 1,500 तक की छूट दी जा रही है। 
  • सेल में Toshiba समेत कई ब्रांड की वॉशिंग मशीन बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।  इनकी शुरुआती कीमत 7,499 रुपये है। वही सेल में रेफ्रिजरेटर की खरीद पर 35% छूट दी जा रही है, जबकि Voltas, Daikin, LG के एसी पर 40% छूट मिल रही है। वहीं स्मार्ट टीवी की सेल पर 30% तक और 4K टीवी पर भी 30% तक छूट मिल रही है।
  • कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे JBL, Mi समेत अन्य साउंडबार्स पर 30% तक की छूट मिल रही है। वहीं टॉप ब्रांड  के स्पीकर्स और हेडफोन्स पर 50 फीसदी तक छूट मिल रही है।
  • कंप्यूटिंग डिवाइसेज और अक्सेसरीज पर भी 50% तक छूट ऑफर की जा रही है, जबकि लैपटॉप पर 35% तक छूट का फायदा उठा सकते हैं। साथ ही गेमिंग डिवाइसेज, स्मार्टवॉच और हार्ड ड्राइव पर सेल में 40% का डिस्काउंट मिल रहा है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.