Move to Jagran APP

Amazon Summer Sale में फ्रिज से लेकर AC तक मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Amazon Summer Sale में स्मार्टफोन टीवी एवं इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज के अलावा होम अप्लायंसेज पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। यह सेल 4 मई से 7 मई के बीच आयोजित की जा रही है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 05 May 2019 04:13 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2019 08:19 PM (IST)
Amazon Summer Sale में फ्रिज से लेकर AC तक मिल रहा है बंपर डिस्काउंट
Amazon Summer Sale में फ्रिज से लेकर AC तक मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Amazon Summer Sale में स्मार्टफोन, टीवी एवं इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज के अलावा होम अप्लायंसेज पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। यह सेल 4 मई से 7 मई के बीच आयोजित की जा रही है। इस सेल में आप अपने घर में इस्तेमाल होने वाले होम अप्लांयसेज कम कीमत में खरीद सकते हैं। इन होम अप्लायंसेज में एसी से लेकर माइक्रोवेब ओवन, फ्रिज और वाशिंग मशीन शामिल हैं। आज हम आपको इन अप्लायंसेज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप छोटे परिवार के लिए खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

Godrej 1 Ton 3 Star Split AC

इस स्प्लिट एसी के फीचर्स की बात करें तो इसे 3 स्टार इनर्जी रेटिंग दिया गया है। यह एक हैवी ड्यूटी परफॉर्मर है और इसमें 4 वे स्विंग दिया गया है जो आर्कटिक कूल टेक्नोलॉजी पर काम करता है। एसी चलते समय आपको बहुत कम आवाज सुनाई देगा जो आपको डिस्टर्ब नहीं करेगा। इसके अलावा इस स्प्लिट एसी में एलईडी डिस्प्ले पैनल और एयर प्यूरीफिकेशन भी दिया गया है। Amazon Summer Sale में इस एसी को आप 33 फीसद डिस्काउंट के साथ Rs 26,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। इस AC की लिस्टिंग कीमत Rs 40,500 है।

Amazon Summer Sale में Godrej 1 Ton 3 Star Split AC खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

Haier 20 L Convection Microwave Oven

इस कन्वर्टेबल माइक्रोवेव ओवन के फीचर्स की बात करें तो इसकी कैपेसिटी 20 लीटर की है। यह काले कलर के ग्लास फिनिश के साथ आता है। इसमें 940W का मैग्नेट्रोन पावर दिया गया है साथ ही साथ इसमें आप 40 फीसद तक का एनर्जी सेविंग कर सकते हैं। Amazon Summer Sale में इस माइक्रोवेब ओवन को आप 12 फीसद डिस्काउंट के साथ Rs 6,950 की कीमत में खरीद सकते हैं। इस कन्वर्टेबल ओवन की लिस्टिंग कीमत Rs 7,930 है।

Amazon Summer Sale में Haier 20 L Convection Microwave Oven खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

Godrej 30 L Mini Refrigerator

छोटे परिवार या बैचलर्स के लिए इस सेल में Godrej के 30L क्षमता वाले रेफ्रिजरेटर पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके फीचर्स की बात करें तो यह एक सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर है जो एक क्यूबिकल शेप में है। यह रेफ्रिजरेटर साइलेंट ऑपरेशन के लिए जाना जाता है। Amazon Summer Sale में इस मिनी रेफ्रिजरेटर को आप 7 फीसद डिस्काउंट के साथ Rs 6,490 की कीमत में खरीद सकते हैं। इस मिनी रेफ्रिजरेटर की लिस्टिंग कीमत Rs 6,990 है।

Amazon Summer Sale में Godrej 30 L Mini Refrigerator खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

DMR Mini Washing Machine

Amazon पर चल रहे समर सेल में एसी, फ्रिज और माइक्रोवेब के अलावा वाशिंग मशीन पर भी डील्स ऑफर किए जा रहे हैं। इस सेल में DMR Mini Washing Machine पर 19 फीसद का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस मोस्ट कॉम्पैक्ट वाशिंग मशीन की लिस्टिंग प्राइस Rs 7,999 है, सेल में इसे आप Rs 6,449 की कीमत में खरीद सकते हैं। इस वाशिंग मशीन के फीचर्स की बात करें की यह पोर्टेबल है और बिजली की खपत काफी कम करता है। यह एक सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन है जिसमें दो टब दिए गए हैं। इन होन अप्लायंसेज के अलावा कई और प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Amazon Summer Sale में DMR Mini Washing Machine खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें:

Amazon Summer Sale: इन 5 स्मार्टफोन पर मिल रहा है बेस्ट ऑफर, देखें पूरी लिस्ट

Airtel Thanks: इन प्लान में हर यूजर्स को मिल रहा है फ्री Netflix, Amazon Prime सब्सक्रिप्शन

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.