Move to Jagran APP

Amazon ने भारत में लाॅन्च किया Mobile Only Prime Video प्लान, Netflix को मिलेगी टक्कर

Amazon ने अब Netflix की तरह भारत में Mobile Only Prime Video प्लान पेश कर दिया है। यूजर्स मात्र 89 रुपये में महीने भर वीडियो कंटेंट का मजा ले सकते हैं। Airtel प्रीपेड यूजर्स 30 दिनों तक फ्री ट्रायल का लाभ उठा सकते हैं।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 02:28 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 07:33 AM (IST)
Amazon ने भारत में लाॅन्च किया Mobile Only Prime Video प्लान, Netflix को मिलेगी टक्कर
यह फोटो Amazon की ओर से उपलब्ध कराई गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon ने भारत में दुनिया का पहला मोबाइल ओनल वीडियो प्लान ‘Prime Video Mobile Edition’ लाॅन्च कर दिया है। इस एडिशन को टेलीकाॅम कंपनी Airtel के साथ मिलकर पेश किया है। जिसके बाद Airtel यूजर्स हाई क्वालिटी एंटरटेनमेंट सर्विस का मजा ले सकेंगे। कंपनी ने घोषणा की है कि प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन एक सिंगल यूजर Mobile Only Video प्लान है जिसे खासतौर पर मोबाइल को प्राथमिकता देने वाले भारत जैसे देश के लिए बनाया गया है।

loksabha election banner

Prime Video Mobile Edition के तहत कंपनी एक साथ चार प्लान पेश किए गए है और इसकी शुरुआती कीमत 89 रुपये है। यह सिंगल यूजर प्लान है और इसमें SD क्वालिटी की स्ट्रीमिंग का मजा लिया जा सकता है। Airtel के साथ सभी प्रीपेड यूजर्स 30 दिनों के लिए प्राइम वीडियो के फ्री ट्रायल का लाभ उठा सकेंगे। फ्री सब्सक्रिप्शन का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को Airtel Thanks App में जाकर वहां अपने एयरटेल मोबाइल नंबर के जरिए अमेजन में साइन अप कर सकते हैं। फ्री ट्रायल खत्म होने के बाद ग्राहक रिचार्ज बंडल के माध्यम से मोबाइल एडिशन को एक्टिवेट कर सकते हैं। इसके लिए केवल 89 रुपये का भुगतान करना होगा।

भारत दुनिया का पहला Amazon Prime देश बन गया है जो यूजर्स के लिए एक Mobiled Only Prime Video Video प्लान की पेशकश कर रहा है। किफायती डाटा और स्मार्टफोन आज लगभग हर जगर मौजूद हैं और यह मनोरंजन के लिए देश के सबसे पसंदीदा प्लेटफाॅर्म बन चुके हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए अमेजन ने Bharti Airtel के साथ मिलकर Prime Video Mobile Edition की शुरुआत की है। 

Airtel के प्रीपेड यूजर्स 30 दिनों तक फ्री ट्रायल का लाभ उठा सकेंगे। इसके बाद अगर यूजर्स प्रीपेड रिचार्ज के माध्यम से Prime Video Mobile Edition को जारी रखना चाहते हैं तो उन्हें 89 रुपये देने होंगे। यह कंपनी का इंट्रोडक्टरी ऑफर है और इसमें 28 दिनों के लिए Prime Video Mobile Edition के साथ 6GB डाटा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स 28 दिनों की वैधता वाला 299 रुपये का पैक भी ले सकते हैं जिसमें प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन के साथ अनलिमिटेड काॅल्स और 1.5GB डेली डाटा का लाभ उठा सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.