Move to Jagran APP

अमेजन इंडिया EMI FEST: वनप्लस से लेकर आईफोन X पर मिल रहा यह ऑफर, जानें

केवल स्मार्टफोन्स ही नहीं इलेक्ट्रॉनिक, फर्नीचर समेत कई अन्य प्रोडक्टस को इस ऑफर के तहत खरीदा जा सकेगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 19 Jul 2018 05:33 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jul 2018 04:33 PM (IST)
अमेजन इंडिया EMI FEST: वनप्लस से लेकर आईफोन X पर मिल रहा यह ऑफर, जानें
अमेजन इंडिया EMI FEST: वनप्लस से लेकर आईफोन X पर मिल रहा यह ऑफर, जानें

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर EMI फेस्ट शुरू हो गया है। इस दौरान कई स्मार्टफोन्स को ईएमआई ऑफर के तहत खरीदा जा सकता है। केवल स्मार्टफोन्स ही नहीं इलेक्ट्रॉनिक, फर्नीचर समेत कई अन्य प्रोडक्टस को इस ऑफर के तहत खरीदा जा सकेगा। यह फेस्ट 24 जुलाई तक चलेगा। इसके अलावा सैमसंग के ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल पर 18 जुलाई से लेकर 23 जुलाई के बीच Samsung Fest चल रहा है। इस फेस्ट में सैमसंग के स्मार्टफोन्स समेत कई डिवाइस पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

loksabha election banner

अमेजन EMI फेस्ट:

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों के पास ICICI बैंक का क्रेडिट कार्ड होना अनिवार्य है। इस स्कीम के तहत ग्राहकों को खरीदारी पर 10 फीसद का कैशबैक दिया जाएगा। कुछ प्रोडक्टस ऐसे भी हैं जो नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीदे जा सकेंगे। आपको बता दें कि इसके लिए मिनिमम ट्रांजैक्शन वैल्यू 7,000 रुपये होनी चाहिए। साथ ही अधिकतम कैशबैक 1,500 रुपये दिया जाएगा। EMI फेस्ट के अलावा ग्राहक बिना ICICI बैंक कैशबैक के प्रोडक्टस को नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

जानें कौन-से स्मार्टफोन्स ईएमआई के लिए हैं उपलब्ध:

OnePlus 6: इस फोन की कीमत 34,999 रुपये से शुरू है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 8 जीबी तक की रैम से लैस है। इसमें 256 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसमें 6.28 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मौजूद है।

Oppo Realme 1: इस फोन की कीमत 8,990 रुपये है। यह फोन मीडियाटेक हेलियो पी60 प्रोसेसर और 6 जीबी तक की रैम से लैस है। इसमें 6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही 128 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए 13 एमपी का रियर और 8 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Samsung Galaxy On7 Prime: इस फोन की कीमत 11,990 रुपये है। इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 4 जीबी तक की रैम से लैस है। साथ ही 64 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए 13 एमपी का रियर और 13 एमपी का ही फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Moto G6: इस फोन की कीमत 13,999 रुपये है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर और 4 जीबी तक की रैम से लैस है। यह स्टॉक एंड्रॉयड पर काम करता है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

Nokia 7 Plus: इस फोन की कीमत 25,999 रुपये है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। यह एंड्रॉयड वन डिवाइस है जो एंड्रॉयड 8.1 ऑरियो पर काम करता है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है।

Apple iPhone X: इस फोन की कीमत 88,999 रुपये से शुरू है। अगर आप एक नया फ्लैगशिप फोन खरीदना चाहते हैं तो यह सबसे अच्छा मौका है।

Samsung Fest:

फेस्ट के दौरान मोबीक्विक के जरिए पेमेंट करने पर 20 फीसद का सुपर कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा 2,500 रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Samsung Galaxy J4 की कीमत हुई कम:

इस स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की गई है। इसके 16 जीबी मेमोरी और 2 जीबी रैम वाले वेरिएंट को 9,990 रुपये जबकि 3 जीबी रैम और 32 जीबी मेमोरी वाले वेरिएंट को 11,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। इसके बेस वेरिएंट की कीमत में 500 रुपये की कटौती की गई है, अब यह स्मार्टफोन 9,490 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

इस खबर की ज्यादा जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

https://www.jagran.com/technology/tech-news-samsung-fest-offers-cashback-and-huge-discount-on-smartphones-and-devices-18214517.html

यह भी पढ़ें:

Samsung Fest: स्मार्टफोन्स समेत इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है सुपर डिस्काउंट

हॉनर के 30000 रुपये के स्मार्टफोन को इस तरह खरीद पाएंगे मात्र 1 रुपये में

जियोफोन मानसून हंगामा ऑफर 20 जुलाई से होगा शुरू, जानें इससे जुड़ी 5 बड़ी बातें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.