Move to Jagran APP

Amazon Great Republic Days Sale प्राइम मेंबर्स के लिए आज से शुरू, OnePlus 8T से लेकर iphone 12 Mini तक कई स्मार्टफोन बेस्ट डील में उपलब्ध

Amazon Great Republic Days सेल वैसे 20 जनवरी को शुरू होगी लेकिन प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल एक दिन पहले ही लाइव कर दी गई है। प्राइम मेंबर्स कई शानदार स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत और ऑफर्स में खरीद सकते हैं।

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 09:41 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 09:47 AM (IST)
Amazon Great Republic Days Sale प्राइम मेंबर्स के लिए आज से शुरू, OnePlus 8T से लेकर iphone 12 Mini तक कई स्मार्टफोन बेस्ट डील में उपलब्ध
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon India ने हाल ही में अपनी ‘Great Indian Republic Days’ सेल की घोषणा की है। यह सेल 20 जनवरी से शुरू होकर 23 जनवरी तक चलेगी। लेकिन Prime यूजर्स के लिए इस सेल को एक दिन पहले यानि 19 जनवरी को ही लाइव कर दिया है। प्राइम यूजर्स आज से ही सेल में मिलने वाली बेस्ट डील का लाभ उठा सकते हैं। सेल में OnePlus 8T से लेकर Samsung Galaxy M51 तक कई स्मार्टफोन पर आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। आए जानते हैं सेल में मिलने वाले डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में डिटेल से....

loksabha election banner

Amazon Great Indian Republic Days सेल में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसमें SBI क्रेडिट र्काड होल्डर्स को 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ मिलेगा। यानि यूजर्स 5,000 रुपये की खरीददारी पर 1,500 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ खरीदा जा सकता है।  

इस सेल के तहत यूजर्स OnePlus 8T, Samsung Galaxy M51, Redmi Note 9 Pro Max, iphone 12 Mini, Galaxy M31s, iphone 7, Redmi Note 9 और OnePlus 8 Pro को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। Redmi Note 9 Pro Max इस सेल में 14,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध होगा। जबकि Samsung Galaxy M51 को 22,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। अगर आप iphone 12 Mini खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका हो सकता है क्योंकि इस सेल में iphone 12 Mini का 64GB माॅडल 64,490 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। 

इसके अलावा अगर आप Mi Note 10 Lite को 34,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। सेल के दौरान यूजर्स एंट्री लेवल स्मार्टफोन Redmi 9A को केवल 6,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि Redmi Note 9 Pro को 13,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। साथ ही Vivo V20 सीरीज पर भी आकर्षक डिस्काउंट दिया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.