Move to Jagran APP

Amazon Great Indian Sale 20 जनवरी से होगी शुरू, पढ़ें ऑफर्स और डील्स की डिटेल्स

19 जनवरी दोपहर 12 बजे से Great Indian Sale प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो जाएगी। इसके बाद 20 जनवरी से यह आम यूजर्स के लिए शुरू होगी

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 11 Jan 2019 04:52 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jan 2019 05:56 PM (IST)
Amazon Great Indian Sale 20 जनवरी से होगी शुरू, पढ़ें ऑफर्स और डील्स की डिटेल्स
Amazon Great Indian Sale 20 जनवरी से होगी शुरू, पढ़ें ऑफर्स और डील्स की डिटेल्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर एक बार फिर से सेल का दौर शुरू होने वाला है। अमेजन इंडिया पर Great Indian Sale 20 जनवरी से शुरू होने वाली है। यह सेल 23 जनवरी तक चलेगी। कंपनी ने सेल के लिए HDFC बैंक से साझेदारी की है जिसके तहत यूजर्स को 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। आपको बता दें कि 19 जनवरी दोपहर 12 बजे से Great Indian Sale प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो जाएगी। इसके बाद 20 जनवरी से यह आम यूजर्स के लिए शुरू होगी। यहां हम आपको इस सेल के दौरान मिलने वाला ऑफर्स की जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

अमेजन Great Indian Sale के ऑफर्स:

यूजर्स को प्रोडक्टस पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर दिया जा रहा है। सभी मुख्य क्रेडिट कार्ड्स पर यूजर्स को नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर दिया जा रहा है। इसके तहत मोबाइल, वॉशिंग मशीन, लैपटॉप, एसी, टेलिविजन को ईएमआई के साथ खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही बजाज फिन्सर्व के जरिए भी नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है।

इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। फिलहाल कंपनी ने स्मार्टफोन्स पर एक्सचेंज ऑफर की पूरी जानकारी नहीं दी है। लेकिन कंपनी ने एक्सचेंज ऑफर का हिंट जरूर दिया है। Oneplus 6T, Redmi Y2, Huawei Nova 3i, Honor 8X, Vivo V9 और iPhone X को एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इनके एक्सचेंज ऑफर्स की जानकारी फिलहाल नहीं दी है।

लैपटॉप पर 35,000 रुपये तक का डिस्काउंट, हेडफोन्स पर आकर्षक डील्स, हार्ड ड्राइव पर 60 फीसद तक का ऑफ और कैमरा सेगमेंट में 5,000 रुपये न्यूनतम डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा होम और किचेन अप्लायंसेज पर भी 75 फीसद तक ऑफ दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

इस कंपनी का स्मार्टफोन लेना हो सकता है खतरनाक, फोन में पहले से मौजूद है वायरस

Samsung Galaxy A7 और Galaxy A9 की कीमत हुई 3000 रुपये तक कम, जानें नई कीमत

Flipkart Nokia Days Sale: इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है 17501 रुपये तक का भारी डिस्काउंट 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.