Move to Jagran APP

Amazon Great Indian Sale 2019: स्मार्टफोन से फैशन वियर तक 80 फीसद तक का डिस्काउंट

Amazon Great Indian Sale 2019 20 जनवरी से शुरू होगी। लेकिन Prime मेंबर्स के लिए यह 19 जनवरी दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी। इसका मतलब Amazon Prime मेंबर्स 12 घंटे पहले डील्स को एक्सेस कर पाएंगे

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 11:08 AM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 12:32 PM (IST)
Amazon Great Indian Sale 2019: स्मार्टफोन से फैशन वियर तक 80 फीसद तक का डिस्काउंट
Amazon Great Indian Sale 2019: स्मार्टफोन से फैशन वियर तक 80 फीसद तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon एक बार फिर Great Indian Sale 2019 का आयोजन करने जा रही है। यह सेल 20 जनवरी से लेकर 23 जनवरी तक चलेगी। इस दौरान स्मार्टफोन, लैपटॉप, कैमरा, हेडफोन, एप्लायंसेज समेत कई प्रोडक्ट्स पर शानदार डील्स दी जाएंगी। इसके अलावा कंपनी ने HDFC के साथ साझेदारी की है। इसके तहत यूजर्स को 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके साथ ही कुछ अन्य चुनिंदा क्रेडिट कार्ड्स पर यूजर्स को नो कॉस्ट ईएमआई भी उपलब्ध कराई जा रही है।

loksabha election banner

जैसा की हमने आपको बताया Amazon Great Indian Sale 2019 20 जनवरी से शुरू होगी। लेकिन Prime मेंबर्स के लिए यह 19 जनवरी दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी। इसका मतलब Amazon Prime मेंबर्स 12 घंटे पहले डील्स को एक्सेस कर पाएंगे।

Amazon Great Indian Sale 2019 में मिलेंगे ये ऑफर्स:

सेल के दौरान डेबिट कार्ड यूजर्स 1 लाख तक का लोन लेकर शॉपिंग भी कर पाएंगे। हालांकि, इस ऑफर के लिए आप योग्य हैं या नहीं इसकी जानकारी आप वेबसाइट से लेकर सकते हैं। इसके साथ ही 3,000 रुपये से ज्यादा की खरीदारी पर क्रेडिट कार्ड के जरिए ईएमआई विकल्प दिया जाएगा। वहीं, बजाज फिन्सर्व के जरिए 4,500 रुपये से ज्यादा की शॉपिंग पर ईएमआई विकल्प दिया जाएगा।

स्मार्टफोन्स की बात करें तो इस कैटेगरी में नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर दिया जाएगा। OnePlus 6T, Redmi Y2, Huawei Nova 3i और Honor 8X को डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकेगा। वेबसाइट के मुताबिक, OnePlus 6T को शानदार एक्सचेंज ऑफर के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, Redmi Y2 को अब तक की सबसे कम कीमत में और Huawei Nova 3i को भी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा। Honor 8X को कई स्पेशल ऑफर के साथ उपलब्ध कराया जाएगा।

होम और किचन अप्लायंसेज पर 75 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही 99 रुपये से शुरू होने वाले कुकवेयर, डायनिंग समेत कई अन्य प्रोडक्ट उपलब्ध होंगे। वहीं, 89 रुपये से शुरू होने वाले टूल्स और होम इम्प्रूवमेंट्स के प्रोडक्ट उपलब्ध होंगे।

फैशन कैटेगरी में टॉप ब्रांड्स पर 80 फीसद तक की छूट दी जाएगा। साथ ही 599 रुपये के अंदर भी यूजर्स कई प्रोडक्टस को खरीद पाएंगे। वहीं, क्लियरेंस सेल के तहत यूजर्स को 60 फीसद तक का ऑफर भी दिया जाएगा।

किंडल ई-रीडर, फायर टीवी स्टिक, ईको स्पीकर और अन्य प्रोडक्ट 3,000 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

यह भी पढ़ें:

Huawei Y9 (2019) आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, फ्री मिलेगा 2990 रु का Bluetooth Speaker

Honor 10 Lite आज भारत में होगा लॉन्च, पढ़ें कीमत और फीचर्स से लेकर Live Streaming की डिटेल्स

Whatsapp पर बिना नंबर सेव किए भेजें मैसेज, यह है तरीका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.