Move to Jagran APP

Amazon Great Indian Festival Sale: स्मार्टवॉच खरीदने का शानदार मौका, इन ब्रांड पर मिल रहा है बंपर डिस्टाउंट; चेक करें लिस्ट

Amazon Great Indian Festival Sale अगर आप भी अपने लिए स्मार्टवॉच खरीदने की प्लानिंग बना रहे हैं तो ये आपके लिए ये एक अच्छा मौका है| Amazon अपनी अपकमिंग सेल के दौरान boAt Noise Apple और Amazefit जैसे स्मार्टवॉच ब्रांड पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है| चेक करें लिस्ट

By Mohini KediaEdited By: Published: Tue, 28 Sep 2021 03:20 PM (IST)Updated: Tue, 28 Sep 2021 03:20 PM (IST)
Amazon Great Indian Festival Sale: स्मार्टवॉच खरीदने का शानदार मौका, इन ब्रांड पर मिल रहा है बंपर डिस्टाउंट; चेक करें लिस्ट
यह Jagran की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टवॉच ने हाल के सालों में काफी लोकप्रियता हासिल की है, क्योंकि न केवल वे अपने बैटरी प्रदर्शन के साथ बेहतर हो गए हैं बल्कि कई यूजफुल हेल्थ और फिटनेस जैसे फीचर्स के साथ आ रही हैं। स्मार्टवॉच के डायल को आपके आउटफिट और कपड़ों के कस्टमाइज किया जा सकता है। इसके अलावा, एक स्मार्टवॉच आपके स्वास्थ्य पैरामीटर जैसे हार्ट रेट के साथ-साथ आपके वर्कआउट जैसे एटएक्टिविटी को ट्रैक करने में यूजफुल होती है।

loksabha election banner

स्मार्टवॉच आपको अपने स्मार्टफोन को अपनी जेब से निकालने की जरूरत के बिना नोटिफिकेशन की जांच करने या कॉल का जवाब देने की सुविधा भी देते हैं। इतने सारे फायदे हम, इसीलिए हमने आपके लिए उन टॉप स्मार्टवॉच की लिस्ट पेश की हैं जिन्हें आपको इस साल के Amazon पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Great Indian Festival Sale) में एक अच्छे डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं:

  • Noise ColorFit Pulse: नॉइज़ कलरफिट पल्स में 240*240 पिक्सल के साथ 1.4 इंच का बड़ा डिस्प्ले है। स्मार्टवॉच 24/7 हार्ट रेट और SpO2 मॉनिटरिंग के माध्यम से आपकी हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन के स्तर पर नज़र रखने में आपकी मदद करती है। इसमें 10 दिनों की प्रभावशाली बैटरी लाइफ है और इसमें 8 बिल्ट-इन स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं।
  • BoAt Xtend स्मार्टवॉच में कैपेसिटिव टच एक्सपीरीयंस के साथ 1.69 इंच का बड़ा LCD डिस्प्ले है जो आपको आसानी से कंट्रोल करने देता है। वॉच एक स्ट्रेस मॉनिटर के साथ आती है जो तनाव के स्तर को इंगित करने के लिए आपके HRV ((Heart Rate Variabilities) को पढ़ता है। वॉच आपकी हार्ट रेट  और SpO2 पर भी नज़र रखती है।
  • Amazfit GTS2 Mini Smart Watch में 1.55 इंच का चमकदार AMOLED डिस्प्ले है। यह 24 घंटे हार्ट रेट ट्रैकिंग, फीमेल साइकिल ट्रैकिंग, स्लीप क्वालिटी मॉनिटरिंग और स्ट्रेस लेवल मॉनिटरिंग के साथ आपके SpO2 लेवल को मॉनिटर करता है। इसकी हल्की बॉडी है जिसका वजन केवल 19.5 ग्राम है और यह केवल 8.95MM मोटा है। दिन और रात या खेल एक्टिविटी के दौरान पहनना आरामदायक होता है। इसमें सटीक ट्रैकिंग के लिए बिल्ट-इन 70+ अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड हैं और यह 5 मीटर तक वाटर-रेसिस्टेंट है। Amazfit GTS2 मिनी स्मार्ट वॉच की बैटरी लाइफ 14 दिनों तक लंबी है।

  • Apple Watch SE, Apple का एक बेहतरीन स्मार्टवॉच ऑप्शन है। इसका प्रोसेसर लास्ट जनरेशन के मुकाबले 2 गुना तक तेज है। GPS मॉडल आपको कॉल रिसीव करने और अपनी Wrist से मैसेज का रिप्लाई देने की सुविधा देता है| इसमें 40mm का लार्ज रेटिना OLED डिस्प्ले दिया गया है। आप Apple Watch पर अपनी डेली एक्टिविटीको ट्रैक कर सकते हैं और iPhone पर फिटनेस ऐप में अपने रुझान देख सकते हैं। यह दौड़ना, चलना, साइकिल चलाना, योग, तैराकी और डांस जैसे कसरत को माप सकता है। यह स्विम-प्रूफ भी है। Apple SE में बिल्ट-इन कंपास और रियल-टाइम एलिवेशन रीडिंग है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.