Move to Jagran APP

छोटी से लेकर बड़ी, हर ख्वाहिश को पूरा करने आया Amazon Great Indian Festival

Amazon यह सेल हर साल लेकर आता है और लोग भी बड़े बेसब्री से इसका इंतजार करते हैं। इंतजार करे भी क्यों नाAmazon का Great Indian Festival उनकी हर ख्वाहिश को जो पूरा करता है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 27 Sep 2019 05:26 PM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 06:40 PM (IST)
छोटी से लेकर बड़ी, हर ख्वाहिश को पूरा करने आया Amazon Great Indian Festival
छोटी से लेकर बड़ी, हर ख्वाहिश को पूरा करने आया Amazon Great Indian Festival

नई दिल्ली, टेक डेस्क। सुंदर-सुंदर कपड़े और स्वादिष्ट व लजीज पकवानों का मजा जो त्योहारों में मिलता है वह शायद ही कहीं मिलेगा। इस दौरान हर कोई दोस्तों और परिवारवालों के संग मस्ती भी खूब करता है। उत्साह और उमंग से भरे ऐसे माहौल में सभी डूब जाना चाहते हैं।

loksabha election banner

त्योहारों में हर कोई अलग-अलग रंगों से अपना घर सजाता है, पुराने फर्नीचर की जगह नए फर्नीचर घर लाता है, खूबसूरत पर्दों से घर को नया लुक देता है, तोवहीं नए बेडशीट व कुशन और घर को सजाने के लिए कई सामान भी खरीदता है। साथ ही, किचन के सामान जैसे वाटर प्यूरीफायर, गैस स्टोव, जूसर मिक्सर ग्राइंडर और चिमनी आदि खरीदने के लिए भी लिस्ट बनाता है।

खुशी के इस माहौल में हम रिश्तेदारों व करीबियों से भी मिलते हैं और उनके लिए कपड़े, जूते, ज्वैलरी, घड़ी और हैंडबैग भी खरीदते हैं। अब आप उनके लिए इतनी सारी शॉपिंग कर रहे हैं, तो यह हो नहीं सकता कि आप अपने लिए शॉपिंग न करें। आपने भी फेस्टिवल के लिए कोई कपड़ा या जूता पसंद किया होगा। इस तरह देखा जाए तो त्योहारों का मतलब है ढेर सारी खरीदारी।

अगर इस खरीदारी में डील, डिस्काउंट और ढेर सारे ऑफर मिले तो सोने पर सुहागा है। अब Amazon का Great Indian Festival को ही ले लीजिए। यहां आप घर और फैशन से संबंधित कोई भी सामान खरीदें, आपको भारी छूट मिलेगी और आपके खुशियों के बीच बजट भी नहीं आएगा। Amazon यह सेल हर साल लेकर आता है और लोग भी बड़े बेसब्री से इसका इंतजार करते हैं। इंतजार करे भी क्यों ना, Amazon का Great Indian Festival उनकी हर ख्वाहिश को जो पूरा करता है।

आने वाले इस सेल में फैशन से लेकर, घर और कीचन की बहुत सी चीजों पर डिस्काउंट व ऑफर मिलेगा। अगर आप फैशन से संबंधित कोई चीज खरीदना चाहते हैं तो 90% तक की छूट मिलेगी। साथ ही, अगर आप ब्रांड्स के शौकीन हैं और ब्रांड्स के कपड़े पहनते हैं या कैरी करते हैं, तो Amazon के इस सेल के दौरान आपको बहुत ही फायदा मिलने वाला है। यहां आपको 1200 से अधिक ब्रांड्स पर 70% तक की छूट मिलेगी। यही नहीं, फुटवियर और घड़ी के ब्रांड्स पर भी 80% तक की छूट मिलेगी।

त्योहारों में अगर आप किसी को आभूषण गिफ्ट करना चाहते हैं, तो Amazon ज्वैलरी ब्रांड्स पर 90% तक की छूट दे रहा है। इसके अलावा यह लगेज व हैंडबैग पर 80% और मेकअप व सौंदर्य उत्पादों पर 60% -70% तक की छूट दे रहा है।

त्योहारों का मौसम चल रहा है और घर के लिए साजो-सामान भी खरीदना जरूरी है। इसलिए Amazon अपने इस सेल के दौरान घर में इस्तेमाल किए जाने वाले कई उत्पादों को आधी कीमत या उससे कम कीमत पर देगा। इसके अलावा फर्नीचर के उत्पादों पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर भी दिया जा रहा है। साथ ही,घर और रसोई घर के सामान अब तक के सबसे कम कीमत में मिलेंगे। इसमें आपको 80% तक की छूट मिलेगी। यही नहीं, रसोई और घरेलू उपकरणों पर भी न्यूनतम 50% तक की छूट मिलेगी।

त्योहारों के मौसम में हर चेहरे पर मुस्कान होती है। ऐसे समय में घर के साजो-सामान से लेकर फैशन की तमाम चीजों की लिस्ट तैयार रहती है। हम बस ऑफर्स, डील्स और डिस्काउंट का इंतजार करते हैं। Amazon का Great Indian Festival आपकी लिस्ट में मौजूद हर ख्वाहिश को पूरा करता है और सच मानिए, ये आपके खुशियों के बीच बजट भी नहीं आने देता।

लेखक - शक्ति सिंह

*This article is in partnership with JNM iCell.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.