Move to Jagran APP

iPhone 11 को अब तक सबसे कम कीमत में खरीदने का शानदार मौका, जानें कीमत से लेकर स्पेसिफिकेशन तक

Amazon Great Indian Festival 2020 सेल में कई शानदार स्मार्टफोन कम कीमत पर उपलब्ध हैं। इनमें से एक एप्पल का iPhone 11 भी है। आप इस दौरान शानदार iPhone 11 को कम कीमत में खरीद सकते हैं। साथ ही आपको इस फोन पर आकर्षक ऑफर भी मिलेंगे।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 02:25 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 02:25 PM (IST)
iPhone 11 को अब तक सबसे कम कीमत में खरीदने का शानदार मौका, जानें कीमत से लेकर स्पेसिफिकेशन तक
आईफोन 11 की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स साइट Amazon इंडिया की शानदार Amazon Great Indian Festival सेल चल रही है। इस दौरान कई ब्रांड के स्मार्टफोन कम कीमत पर उपलब्ध हैं। इनमें से एक एप्पल का लोकप्रिय फोन iPhone 11 है। इस स्मार्टफोन पर शानदार डील और आकर्षक ऑफर दिए जा रहे हैं। ऐसे में आप इस फोन को कम कीमत में खरीद सकते हैं। तो आइए जानते हैं अमेजन की सेल में आईफोन 11 पर मिलने वाले ऑफर के बारे में...

loksabha election banner

iPhone 11 की नई कीमत

Amazon Great Indian Festival सेल में आईफोन 11 का 64GB स्टोरेज वेरिएंट 49,999 रुपये और 128GB स्टोरेज वेरिएंट 54,999 रुपये में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को ब्लैक, रेड, ग्रीन, पर्पल और येलो कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। ऑफर की बात करें तो ICICI बैंक अपने क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 3 प्रतिशत और प्राइम-मेंबर्स को 5 प्रतिशत का कैशबैक दे रही है। इसके साथ ही 16,550 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट EMI ऑफर की जा रही है। इसके अलावा ग्राहकों को अमेजन पे की तरफ से 25 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है।         

iPhone 11 की स्पेसिफिकेशन

iPhone 11 में 6.1-इंच का लिक्विट रेटिना डिस्प्ले दिया गया है। इसमें Apple के नए A13 बॉयोनिक चिप का इस्तेमाल किया गया है और इसे लेटेस्ट iOS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया है। iPhone 11 के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। फोन में 12 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ ही 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी अल्ट्रा वाइड सेंसर भी दिया गया है। 

इसमें f/2.4 के अपर्चर वाला सेंसर इस्तेमाल किया गया है, जिसका फील्ड ऑफ व्यू 120 डिग्री दिया गया है। फोन के रियर कैमरे में Smart HDR, इंप्रूव्ड नाइट मोड, इन्हांस्ड प्रोट्रेट मोड और 60fps के साथ 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा मिलेगी।

iPhone XR 

आपको बता दें कि कंपनी ने आईफोन 11 से पहले 2018 में iPhone XR को लॉन्च किया था। iPhone XR में 6.1 इंच की LCD स्क्रीन दी गई है जो बैटरी की बचत करता है। स्क्रीन का रिजोल्यूशन 1792×828 पिक्सल का दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें इनमें Apple A12 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है। जो न्यूरल इंजन पर काम करता है एवं प्रोसेसिंग कैपेसिटी को बढ़ाते हैं।

फोन के बैक में 12 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा f/1.8 अपर्चर के साथ दिया गया है। फोन के कैमरे से आप 4K वीडियो शूट कर सकते हैं। सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 7 मेगापिक्सल का ट्रू डेप्थ सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में सेवन लेयर कलर प्रोसेस दिया गया है। साथ ही फोन के डिजाइन की बात करें तो यह एयरोस्पेस ग्रेड अल्युमीनियम बैंड्स बॉडी के साथ डिजाइन किया गया है। फोन वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.