Move to Jagran APP

Amazon Diwali sale का आखिरी दिन, इस स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Diwali sale में मिल रहे ऑफर्स का लाभ उठाकर स्मार्टफोन को उनकी मौजूदा कीमत से कम कीमत पर खरीद सकते हैं...

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 04:34 PM (IST)Updated: Fri, 25 Oct 2019 07:32 AM (IST)
Amazon Diwali sale का आखिरी दिन, इस स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट
Amazon Diwali sale का आखिरी दिन, इस स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। फेस्टिव सीजन में ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर यूजर्स के लिए कई ऑफर्स व डिस्काउंट की सुविधा उपलब्ध है। ऐसे में अगर आप दिवाली के मौके पर किसी उपहार देने का प्लान बना रहे हैं तो तकनीकी युग में स्मार्टफोन बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। बाजार में आपको हर बजट के स्मार्टफोन मिल जाएंगे। खास बात है कि ई-कॉमर्स साइट पर चल रही दिवाली सेल में आप बेहतर ऑप्शन के साथ शानदार स्मार्टफोन पर शानदार छूट प्राप्त कर सकते हैं। आइए जानते हैं किन स्मार्टफोन पर मिल रही है अच्छी डील।

loksabha election banner

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर रही Amazon great indian festival सेल में आप Nokia 6.1 Plus, Realme U1, Honor 8X और Oppo A7 को शानदार ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा इन स्मार्टफोन पर आपको नो कोस्ट ईएमआई का ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा मिलेगी। जिसके बाद इन फोन्स की मौजूदा कीमत अपने आप कम हो जाएगी। 

Nokia 6.1 Plus: इस स्मार्टफोन को आप दिवाली सेल में 9,999 रुपये की कीमत के साथ खरीद सकते हैं। जबकि इसकी लॉन्च कीमत 15,999 रुपये है। वहीं फोन के साथ 9,400 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जिसका लाभ उठा आप इस स्मार्टफोन को मात्र 599 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Honor 8X: दिवाली सेल में आप इस स्मार्टफोन पर मिल रहे 9,400 रुपये के एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा कर इसे 599 रुपये में खरीद सकते हैं। वैसे ये फोन Amazon पर 9,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। इसमें 20MP+2MP का ड्यूल रियर कैमरा और 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।  

Oppo A7: Amazon दिवाली सेल में यह स्मार्टफोन 9,990 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। इस पर भी एक्सचेंज ऑफर और नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन का लाभ उठा सकते हैं। Android v8.1 Oreo ओएस पर आधारित इस फोन में 13MP+2MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 4230एमएएच की बैटरी मौजूद है। 

Realme U1: इस स्मार्टफोन को 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बजट रेंज के इस फोन में आपको 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में 6.3 इंच का डिस्प्ले और 3500एमएएच की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.