Move to Jagran APP

Amazon Great Indian Festival का धमाल, त्योहारों की शॉपिंग में रखेगा ख्याल

Amazon Great Indian Festival में आप शॉपिंग के दौरान कई आकर्षक डील्स व ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं...

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 07:01 PM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 05:46 PM (IST)
Amazon Great Indian Festival का धमाल, त्योहारों की शॉपिंग में रखेगा ख्याल
Amazon Great Indian Festival का धमाल, त्योहारों की शॉपिंग में रखेगा ख्याल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। त्योहार नजदीक आते ही हर कोई तैयारियों में जुट जाता है। इलेक्ट्रॉनिक्स के सामानों से लेकर कपड़ों तक और घर की साज सज्जा से लेकर मेहमानों को देने वाले गिफ्ट्स तक, हर एक चीज की लिस्ट बनाई जाती है और उसका बजट भी तैयार किया जाता है। क्या आपकी भी शॉपिंग लिस्ट रेडी है? वो लिस्ट जो आपने पूरे साल बनाई है, वो लिस्ट जिसपर आप अच्छे ऑफर और डिस्काउंट के आने का इंतजार कर रहे थे। 

loksabha election banner

फेस्टिवल्स है, और फेस्टिवल्स सिर्फ खुशियां जानते हैं बजट नहीं। इसलिए Amazon का Great Indian Festival आपके खुशियों के बीच बजट नहीं आने देता है। यह Amazon की बड़ी और ऑनलाइन सेल है। यहां हर प्रोडक्ट्स पर ढेरों ऑफर्स, डील्स और डिस्काउंट मिलते हैं। इसलिए अबतक आपने जो भी लिस्ट बनाई है वह सभी चीजें आप यहां खरीद सकते हैं। 

अगर आप घूमने के शौकीन हैं और फोटोग्राफी भी करते हैं, तो Amazon के Great Indian Festival में नो-कोस्ट EMI के साथ DSLR और मिररलेस कैमरा खरीद सकते हैं। यहां आपको न्यूनतम 10 हजार रुपए तक की छूट मिल रही है। यदि आप Canon EOS 1500D खरीदते हैं तो करीब 13,505 रुपए की बचत के साथ आप इसे 21,490 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके साथ आपको ईयरफोन भी मिलेगा। इस तरह जो कैमरा अबतक आपके लिए महंगा था Amazon के इस सेल की वजह से काफी सस्ता हो चुका है। 

वैसे म्यूजिक के दीवानों के लिए भी यहां बहुत कुछ है। यदि आप हेडफोन या स्पीकर लेने की सोच रहे हैं, तो Amazon के Great Indian Festival में 60% तक की छूट मिल रही है। यहां आप boAt Rockerz 255 स्पोर्ट्स ईयरफोन (ब्लूटूथ वायरलेस माइक) 67% की छूट के साथ 990 रुपए में खरीद सकते हैं। अगर आप JBL का Flip 3 स्टील्थ वॉटर-प्रूफ पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर लेना चाहते हैं, तो आप इसे 7,999 रुपए की जगह 3,999 रुपए (50%) में खरीद सकते हैं। 

तकनीक के इस दौर में सभी अपडेट रहना चाहते हैं। फिटनेस ट्रैकर या फिटनेस बैंड आजकल ट्रेंड बन चुका है। हर कोई इसे अपनी कलाई पर देखना चाहता है। Amazon के इस सेल में फिटनेस ट्रैकर पर आप भारी छूट प्राप्त कर सकते हैं। यहां आप 799 रुपए में ब्रांडेड फिटनेस ट्रैकर खरीद सकते हैं। 

इस सेल में आप 200 से अधिक कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स के टॉप ब्रांड्स पर 600 से अधिक डील का आनंद ले सकते हैं। अगर आप अपनी बहन, भाई या खुद को लैपटॉप गिफ्ट करना चाहते हैं, तो आपके लिए बहुत ही सुनहरा मौका है। क्योंकि इस बड़ी सेल में टॉप प्रीमियम लैपटॉप पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। यदि आप HP 15 Intel कोर-i5 15.6 इंच फुल HD लैपटॉप (8GB DDR4/ 1 TB HDD/ Windows 10/ MS Office/) खरीदते हैं जिसमें ग्राफिक्स भी दिया गया है, तो आप इसे  54,841 रुपए की जगह 39,990 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही टॉप ब्रांड्स के लैपटॉप पर नो-कोस्ट EMI का फायदा भी मिल रहा है। इन सबके अलावा बहुत से इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर आसान ऑफर और फ्री शिपिंग की भी सुविधा दी जा रही है। अगर आपके पास एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड है तो आप इन सभी इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर 10% की तत्काल छूट प्राप्त कर सकते हैं। 

इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स के अलावा यहां आप कपड़े, घर और किचन के सामान, फ्रीज, वॉशिंग मशीन, टीवी और स्मार्टफोन पर भी भारी छूट प्राप्त कर सकते हैं। अगर आप OnePlus 7 स्मार्टफोन लेना चाहते हैं, जिसमें 6GB रैम और 128GB का स्टोरेज मेमोरी है तो आप इसे 34,999 की जगह 29,999 में खरीद सकते हैं। 

त्योहारों पर सभी खरीदारी करते हैं, क्योंकि लोगों को पता है कि इस दौरान हर तरह के प्रोडक्ट्स पर ढेरों डिस्काउंट, ऑफर और डील मिलते हैं। इस तरह जो प्रोडक्ट्स उन्हें महंगे लगते हैं, त्योहारों में वो काफी सस्ते हो जाते हैं। अगर आपने भी शॉपिंग लिस्ट बनाई है तो आपके पास भी एक शानदार मौका है कि आप Amazon के Great Indian Festival में जाकर अपनी जरूरत की सभी चीजें खरीदें।

 लेखक -  शक्ति सिंह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.