Move to Jagran APP

Black Friday Sale 2022: Amazon इन डिवाइस पर दे रहा है भारी डिस्काउंट, यहां देखें ऑफर्स और डील

कई ई-कामर्स साइट ब्लैक फ्राइडे के मौके पर अपने कस्टमर्स के लिए कई इलेक्ट्रॉनिक सामानों और एक्सेसरीज पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं। अमेजन भी इस लिस्ट में शामिल है। य़हां आपको ईयरफोन ब्लूटूथ स्पीकर पर डिस्काउंट मिल रहा है।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Fri, 25 Nov 2022 11:34 AM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 11:34 AM (IST)
Black Friday Sale 2022:Buy electronics and accessories from Amazon at massive discount

 नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत में ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन पर ब्लैक फ्राइडे सेल चला रही है। ये विभिन्न प्रोडक्ट्स जैसे ईयरफोन, ब्लूटूथ स्पीकर, कैमरा एक्सेसरीज और घरेलू डिवाइस पर डील्स और छूट दे रही है। हम आपको ऐसे ही कुछ खास आफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। आइये इसके बारे में जानते हैं।

loksabha election banner

Hisense 43-inch 4K smart TV

Amazon India BlacK Friday सेल 2022 के तहत Hisense 43-इंच 4K स्मार्ट टीवी को 20,900 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। इसपर कस्टमर्स 53% का डिस्काउंट मिल रहा है। यह टेलीविज़न Android TV OS पर चलता है और Dolby Vision और Dolby Atmos के साथ आता है।

JBL C100SI wired in-ear headphone

JBL का यह हेडफोन सेल के दौरान 1,000 रुपये के बजाय 599 रुपये की रियायती कीमत पर मिल रहा है।इसमें 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है, जिसे टैबलेट, स्मार्टफोन और लैपटॉप के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है।बता दें कि डिवाइस अपने बास, हल्के डिजाइन और एंगल्ड इन-ईयर डिजाइन के लिए लोकप्रिय है।

यह भी पढ़ें - सावधान! हॉलीडे सीजन में होते हैं ये स्कैम, Google दे रहा Gmail यूजर्स को चेतावनी

boAt Stone 200 3W Portable Bluetooth Speaker

ब्लैक फ्राइडे सेल के दौरान boAt के इस ब्लूटूथ स्पीकर को 1,299 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। यह स्पीकर वाटर रेजिस्टेंस के लिए IPX8 रेटिंग के साथ आता है और स्पीकर में पोर्ट में AUX भी है। यह यूजर्स को अपने स्मार्टफोन, लैपटॉप और टैबलेट को AUX का उपयोग करके स्पीकर से कनेक्ट करने देता है।

Portronics Pure Sound Pro IV wireless Bluetooth soundbar

साउंड-बार स्टाइल ब्लूटूथ स्पीकर पर 80 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत 1,999 रुपये हो गई है। डिवाइस बाहरी मीडिया एक्सेस के सपोर्ट के साथ 16W का ऑडियो आउटपुट देता है।

Spigen Essential PF2104 15W max Fast Wireless Charger

इस वायरलेस चार्जर को 39 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ अमेजन पर लिस्ट किया गया है।, जिसके बाद इसकी कीमत 849 रुपये हो जाती है। 15W तक के पावर आउटपुट के साथ आता है और इसका उपयोग iOS और Android दोनों उपकरणों को चार्ज करने के लिए किया जा सकता है। Spigen वायरलेस चार्जर को अमेज़न पर ₹999 की रियायती कीमत पर सूचीबद्ध किया गया है, जिसमें फ्लैट 39 प्रतिशत की छूट प्राप्त हो रही है।

यह भी पढ़ें - ओप्पो ने लॉन्च की OPPO Reno 9 Series, मिल रहे कई शानदार फीचर्स, ये हैं स्पेसिफिकेशंस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.