Move to Jagran APP

Amazon Freedom Sale 2019 में स्मार्टफोन्स पर मिलेगा Rs 20,000 तक का डिस्काउंट, पढ़ें डिटेल्स

Amazon Freedom Sale की घोषणा कर दी गई है। यह सेल 8 अगस्त से 11 अगस्त तक चलेगी।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 31 Jul 2019 01:48 PM (IST)Updated: Wed, 31 Jul 2019 05:37 PM (IST)
Amazon Freedom Sale 2019 में स्मार्टफोन्स पर मिलेगा Rs 20,000 तक का डिस्काउंट, पढ़ें डिटेल्स
Amazon Freedom Sale 2019 में स्मार्टफोन्स पर मिलेगा Rs 20,000 तक का डिस्काउंट, पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon ने अपनी Freedom Sale की घोषणा कर दी है। यह सेल 8 अगस्त से 11 अगस्त तक चलेगी। ई-कॉमर्स कंपनी ने SBI बैंक के साथ पार्टनरशिप की है। इस साझेदारी के तहत SBI क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। Prime मेंबर्स के लिए, सेल हमेशा की तरह एक दिन पहले यानी की 7 अगस्त 12PM बजे शुरू होगी। प्रोडक्ट्स पर डेबिट कार्ड EMI, नो-कॉस्ट EMI, बजाज फिनसर्व EMI विकल्प लिस्ट किए जाएंगे। मोबाइल और फोन्स की एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक का ऑफ दिया जाएगा। Samsung Galaxy M40 और Oppo K3 को इस सेल में प्राइज काट मिलेगा। Oneplus 7 Pro को एक्स्ट्रा एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया जाएगा।

loksabha election banner

Amazon Freedom Sale: Oneplus 7 Pro को अतिरिक्त एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया जाएगा। इसमें नो-कॉस्ट EMI का विकल्प भी रहेगा। फोन की कीमत Rs 48,999 से शुरू होती है और इसके मुख्य फीचर्स में ट्रिपल रियर कैमरा, 16MP पॉप-अप सेल्फी कैमरा, स्नैपड्रैगन 855 SoC और 4000mAh की बैटरी दी गई है। इसके साथ OnePlus 7, Oppo Reno, Vivo V15, Samsung Galaxy Note 9 और Oppo F11 Pro को भी एक्सचेंज पर अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। Samsung Galaxy S10, Samsung Galaxy M40, Samsung Galaxy M30, Samsung Galaxy M20, Redmi Y3, Oppo A7, Honor View 20 और Oppo K3 को इस सेल में प्राइज कट मिलेगा। इन फोन्स को कितना प्राइज कट मिलेगा, इसके बारे में फिलहाल जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Huawei Y9 Prime 2019 को Freedom सेल पेज पर Coming Soon में लिस्ट किया गया है। फोन का लॉन्च 1 अगस्त को होगा। उम्मीद है की यह फोन सेल के दौरान अच्छे ऑफर्स के साथ उपलब्ध करवाया जाएगा। पॉवर बैंक्स, केबल्स और चार्जर्स, ब्लूटूथ हेडसेट्स और केसेज और कवर्स भी Amazon India पर डिस्काउंट और डील्स के साथ उपलब्ध करवाए जाएंगे।

Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है। कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है। फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं। इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें 

Amazon Freedom Sale: इलेक्ट्रॉनिक्स डिपार्टमेंट में स्मार्टवॉचेज, कैमरा और एक्सेसरीज को 50 प्रतिशत तक के डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया जाएगा। हेडफोन्स और स्पीकर्स पर 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। लैपटॉप्स की कीमत में Rs 30000 तक का ऑफ देखने को मिलेगा। खरीदार फ्रिज पर Rs 35000 और वाशिंग मशीन्स पर Rs 11000 तक बचा पाएंगे। टेलीविजन और AC पर 50 प्रतिशत तक का ऑफ उपलब्ध करवाया जाएगा। Amazon की रेंज, जिसमें Echo devices, Fire TV Stick और Kindle आता है, को Rs 5000 तक का ऑफ उपलब्ध कराया जाएगा। होम और किचन, कपडे और रोजाना की जरूरत की चीजों पर भी इस सेल में प्राइज कट देखने को मिलेगा।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.