Move to Jagran APP

Amazon Freedom Sale शुरू, स्मार्टफोन, टीवी समेत इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट की खरीद पर बंपर छूट उठाने का मौका

Amazon freedom sale के दौरान 10% इंस्टैंट डिस्काउंट और SBI क्रेडिट कार्ड से 5000 रुपए की शॉपिंग पर 1500 रुपए की छूट का फायदा उठाया जा सकता है।

By Renu YadavEdited By: Published: Sun, 09 Aug 2020 10:37 AM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2020 10:37 AM (IST)
Amazon Freedom Sale शुरू, स्मार्टफोन, टीवी समेत इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट की खरीद पर बंपर छूट उठाने का मौका
Amazon Freedom Sale शुरू, स्मार्टफोन, टीवी समेत इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट की खरीद पर बंपर छूट उठाने का मौका

नई दिल्ली (टेक डेस्क). ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon की freedom Sale की शुरुआत 8 अगस्त से हो गई है। यह चार दिवसीय सेल 11 अगस्त की रात 11.50 बजे तक जारी रहेगी। सेल में स्मार्टफोन, टीवी, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन एंड ब्यूटी से लेकर Home Appliances प्रोडक्ट पर 70% तक की बंफर छूट ऑफर फायदा उठाया जा सकता है। इससे पहले Amazon की तरफ से Amazon Prime Days sale शुरू की गई है, जो कि खासतौर पर Amazon के Prime मेंबर के लिए थी। लेकिन Amazon Freedom sale में हर व्यक्ति खरीदारी कर सकता है। Amazon freedom sale के दौरान 10% इंस्टैंट डिस्काउंट और SBI क्रेडिट कार्ड से  5000 रुपए की शॉपिंग पर 1500 रुपए तक की छूट का फायदा उठाया जा सकता है। साथ ही प्रोडक्ट की खरीद पर EMI ऑप्शन दिया जा रहा है। 

loksabha election banner

Amazon Freedom Sale 2020 की टॉप डील 

  • ग्राहक Amazon Freedom Sale 2020 में टॉप मोबाइल ब्रांड पर 40% तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा 13,500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही स्मार्टफोन को 1,665 रुपए प्रतिमाह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदने का विकल्प दिया जा रहा है। 
  • Amazon की तरफ से हालिया लॉन्च Samsung Galaxy M31s, OnePlus Nord और Redmi Note 9 स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहक OnePlus, Xiaomi, Samsung, Oppo और Vivo के स्मार्टफोन खरीद पर शानदार ऑफर हासिल कर सकते हैं। सेल में OnePlus स्मार्टफोन खरीद पर 4000 रुपए की छूट दी जा रही है। वही Xiaomi के स्मार्टफोन पर 5000 रुपए और 6 माह की नो-कॉस्ट EMI ऑफर की जाएगी। 
  • Amazon sale में ग्राहकों को Apple iPhone 11, iPhone 8 Plus जैसे फ्लैगशिप स्मार्टफोन की खरीद पर 25,000 रुपए की छूट ऑफर की जा रही है। इसके अलावा 4000 से लेकर 10,000 रुपए के एक्सचेंज ऑफर का लुत्फ उठाया जा सकता है।  
  • सेल में मोबाइल एसेसरीज को 99 रुपए के शुरुआती प्राइस में खरीदा जा सकता है। साथ ही Power bank, Bluetooth और वायर्ड फोन पर 70% की छूट का फायदा उठाया जा सकता है।
  • सेल में मोबाइल और एक्सेसरीज़ पर 40% की छूट, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर 55% का डिस्काउंट, होम और किचन पर 70% की छूट दी जा रही है.

Written By (Saurabh Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.