Move to Jagran APP

Amazon Fab Phone Fest: Oneplus 7T पर मिल रहा है 3,000 रुपये का डिस्काउंट

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर Fab Phone Fest के दौरान Oneplus 7T Redmi Note 8 Pro समेत कई स्मार्टफोन को आकर्षक डिस्काउंट व ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 18 Dec 2019 06:42 PM (IST)Updated: Thu, 19 Dec 2019 08:58 AM (IST)
Amazon Fab Phone Fest: Oneplus 7T पर मिल रहा है 3,000 रुपये का डिस्काउंट
Amazon Fab Phone Fest: Oneplus 7T पर मिल रहा है 3,000 रुपये का डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India साल के अंत में एक बार फिर से Fab Phone Fest सेल का आयोजन किया है। यह सेल 19 दिसंबर यानी आज से शुरू होकर 23 दिसंबर तक चलेगी। सेल के दौरान यूजर्स कई स्मार्टफोन को शानदार डिस्काउंट व आकर्षक ऑफर्स में खरीद सकते हैं। खास बात है कि इस सेल में आप केवल स्मार्टफोन्स पर ही नहीं ​बल्कि फोन के कवर व अन्य एक्सेसरीज पर भी डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि Amazon की वेबसाइट पर अभी सभी फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स व डिस्काउंट कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। इसके लिए सेल शुरू होने का इंतजार करना होगा।

loksabha election banner

19 दिसंबर से शुरू होने वाली Amazon की Fab Phone Fest सेल में Oneplus सीरीज के लगभग सभी स्मार्टफोन की खरीददारी पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन यह डिस्काउंट केवल एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड पर ही प्राप्त होगा। इस डिस्काउंट का लाभ उठाकर हाल ही में लॉन्च हुए Oneplus 7T (Review) को 37,999 रुपये की कीमत के बजाय 34,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

इसके अलावा Xiaomi के लोकप्रिय स्मार्टफोन Redmi Note 8 Pro पर दिए जा रहे ऑफर के तहत इस फोन पर ICICI Bank क्रेडिट या डेबिट कार्ड की मदद से 750 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकत है। फोन की शुरुआती कीमत 14,999 रुपये है। सेल में Samsung Galaxy M30s के 6जीबी वेरिएंट को 16,999 रुपये में खरीदने का मौका है।

वहीं, आप Samsung Galaxy M10s को 8,499 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन के साथ नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा दी जा रही है। बजट रेंज के इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। सेल के दौरान पावर बैंक की खरीददारी पर 70 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं हेडसेट को 50 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। अगर आप एक्सेसरीज खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो सेल में आपको 99 रुपये की कीमत में कई एक्सेसरीज प्राप्त होंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.